home page

Second Hand Bike : यहां मिल रही डेढ़ लाख की बाइक सिर्फ 15 हजार रुपये में, जल्द करें खरीदारी

Sports Bike : अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक का शौक रखते हैं तो हम आपके एक जबरदस्त बाइक के बारे में बताने जा रहे है अब आप यहां से महज 15 से 30 हजार रुपये में बाइक खरीद सकते है। आइए नीचे खबर में जानते है पूरी डिटेल.
 
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : टू व्हीलर सेक्टर के स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में एंट्री लेवल बाइकों की डिमांड(demand for bikes) काफी ज्यादा रहती है जिसकी वजह है इन बाइकों की कम कीमत और आकर्षक डिजाइन। इस सेगमेंट में बजाज, सुजुकी,(suzuki) हीरो, होंडा और टीवीएस जैसी कंपनियों की बाइक(company bikes) सबसे ज्यादा संख्या में मौजूद हैं।

ये भी जानिये :  बजाज ऑटो ने लॉन्च किया ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत बेहद कम

इस एंट्री लेवल बाइकों की रेंज में हम बात कर रहे हैं सुजुकी जिक्सर के बारे में जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में आती है। इस बाइक को इसके डिजाइन, स्पीड और इंजन के लिए पसंद किया जाता है।


अगर आप इस सुजुकी जिक्सर को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.35 लाख रुपये खर्च करने होंगे। मगर हम यहां उन ऑफर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप इस बाइक को बेहद कम कीमत में खरीद कर एक लाख रुपये तक बचा सकेंगे।सुजुकी जिक्सर पर मिलने वाले ये ऑफर सेकेंड हैंड बाइक खरीदने और बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से मिले हैं जिसमें हम आपको चुनिंदा ऑफर्स की डिटेल बताने जा रहे हैं।

पहला ऑफर BIKES4SALE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस बाइक का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 25,000 रुपये तय की गई है। यहां इस बाइक पर कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस सुजुकी जिक्सर का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए 22 हजार रुपये कीमत तय की गई है। इस बाइक के साथ आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।


तीसरा ऑफर OLX वेबसाइट से आया है जहां सुजुकी जिक्सर का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक के लिए 15 हजार रुपये कीमत तय की गई है। इस बाइक के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया जाएगा। सुजुकी जिक्सर पर मिल रहे इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन से लेकर इसकी माइलेज तक की पूरी रिपोर्ट।

ये भी जानिये :  ये हैं देश की 5 सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली गाड़ियां, पहले ही करवा लें बुकिंग नहीं तो करना पड़ेगा लंबा इंतजार


सुजुकी जिक्सर में कंपनी ने 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 13.6 पीएस की पावर और 13.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स लगाया है।माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये सुजुकी जिक्सर 64 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।