home page

मार्केट में आ गया सबसे सस्ता 65 इंच Smart TV, जल्द करें खरीदारी

अगर आप टीवी लेने की सोच रहे है. तो ये खबर आपके लिए है। यहां मिल रहे है जबरदस्त डिस्काउंट पर  32 से 65 इंच की स्क्रीन साइज (screen size)में स्मार्ट टीवी। आइए नीचे खबर में जानते है पूरी डिटेल...

 | 
मार्केट में आ गया सबसे सस्ता  65 इंच Smart TV, जल्द करें खरीदारी

HR Breaking News (ब्यूरो) आजकल स्मार्ट टीवी की डिमांड काफी बढ़ गयी है। ऐसे में अगर आप भी बढ़िया स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं, तो यहां आपको कई बेस्ट ऑप्शन मिल रहे हैं। यह सभी स्मार्ट टीवी LG ब्रांड की हैं। इनमें आपको 32 से लेकर 65 इंच तक की स्क्रीन साइज वाले विकल्प दिए जा रहे हैं। यह स्मार्ट टीवी कई ओटीटी प्लेटफॉर्म सपोर्ट (Platform Support)और कमाल के फीचर से लैस है।

ये भी जानिये : बिना डाउन पेमेंट के मिलेंगे samsung के महंगे स्मार्टफोन


यह स्मार्ट टीवी 32 इंच की स्क्रीन साइज में आपको मिल रहा है। इसमें एचडी वीडियो क्वालिटी का सपोर्ट भी मिल जाए है। इस स्मार्ट टीवी को 4.5 की यूजर रेटिंग भी मिली हुई है। एक्सटर्नल कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2HDMI और 1USB पोर्ट भी दिया जा रहा है। बेहतर साउंड के लिए इसमें 10W के 2 हाई क्वालिटी स्पीकर भी मिल रहे हैं। 


LG 108 cm (43 inches) Full HD LED Smart TV :


यह टॉप यूजर रेटिंग वाली स्मार्ट टीवी फुल हाई डेफिनेशन क्वालिटी मिल जाती है। इसमें कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सपोर्ट दिया गया है। यह 50Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट वाली टीवी एक्टिव एचडीआर सपोर्ट के साथ आती है। इस टीवी को आप गेमिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। मीडियम रेंज में यह स्मार्ट टीवी बहुत ही बढ़िया मानी जाती है। 


LG 127 cm (50 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV :


यह 4K क्वालिटी वाली बहुत ही बेहतरीन स्मार्ट टीवी है। यह 4.5 स्टार यूजर रेटिंग वाली स्मार्ट एलईडी टीवी है। यह बहुत ही स्लिम और स्लीक डिजाइन वाली है। इसमें 2.0 चैनल वाला स्पीकर दिया गया है, जो कमाल का ऑडियो एक्सपीरियंस देती है। अगर आप बढ़िया और कमाल का एंटरटेनमेंट एंजॉय करना चाहते हैं, तो यह टीवी बहुत ही बेस्ट हो सकती है। 


LG 139.7 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart NanoCell TV :


यह बड़ी स्क्रीन वाली बेस्ट स्मार्ट टीवी है। इस टीवी में 55 इंच की स्क्रीन साइज दी जा रही है। इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, एचडीएमआई और यूएसबी कनेक्टिविटी दी जा रही है। यह 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इस स्मार्ट टीवी में कई लेटेस्ट और कमाल के फीचर भी दिए जा रहे हैं। यह क्वाड कोर प्रोसेसर भी दिया गया है। इसमें आप गेमिंग भी कर सकते हैं।


LG 165.1 cm (65 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV :

ये भी जानिये : OnePlus के इस स्मार्टफोन ने कर दिया सबको दीवाना, दुकानों में खरीदारों की लगी भीड़


अगर आप बड़ी डिस्प्ले साइज और हाई क्वालिटी वाली टीवी लेना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकती है। इस टीवी में आपको 65 इंच की स्क्रीन और 4K अल्ट्रा एचडी वीडियो क्वालिटी दी जा रही है। इस टीवी में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सपोर्ट भी मिल रही है। इसमें गूगल और एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट का एक्सेस भी दिया जा रहा है।