home page

Vivo का 60 हजार वाला ये फोन इस वेबसाइट पर मिल रहा है 101 रुपए में

अगर आप भी कोई नया Smartphone खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस दिवाली सेल में कंपनी कम कीमत में इस धमाकेदार फोन को लेने का मौका दे रही है। जिस पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट के साथ जबरदस्त ऑफर। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी डिटेल। 

 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, फेस्टिव सीजन में लोग अपने लिए नया Smartphone खरीदने का प्लान बना रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Vivo आपके लिए एक धमाकेदार Offer लेकर आया है। कंपनी अपनी Big Joy Diwali Sale में बेहद कम कीमत में फोन खरीदने का मौका दे रही है। आप इस Offer का फायदा उठा कर बेहद सस्ते दाम में अपने पसंदीदा वीवो Smartphone को घर ला सकते हैं। सेल में कंपनी Users को आकर्षक Cashback भी द रही है। खास बात है कि इस सेल में आप 101 रुपये में भी फोन खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं डीटेल। 

10 साल पुराने आधार वाले पढ़ लें ये खबर, नए रूल्स के तहत करना होगा ये काम


यहां मिलेगा 8,000 रुपये तक Cashback


Vivo अपने X80 और V25 सीरीज पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। ग्राहकों के लिए यह डिस्काउंट ICICI Bank और SBI के Brand EMI से पेमेंट करने पर मिलेगा। इस Offer में आपको X80 सीरीज के Smartphone खरीदने पर 8,000 रुपये तक का Cashback और V25 सीरीज के Smartphone खरीदने पर 4,000 रुपये तक का Cashback मिलेगा। इसके साथ ही आप सिर्फ 101 रुपये के इनिशियल पेमेंट करके X और V सीरीज के Smartphone खरीद सकते हैं। दूसरी ओर अगर आप 15,000 रुपये से ज्यादा या अडवांस में फुल पेमेंट करके इस सीरीज के Smartphone को खरीदते हैं तो आपको 6 महीने की Additional वारंटी भी मिलेगी।

Maruti Ertiga: त्यौहारी सीजन में Maruti का शानदार ऑफर, आधी कीमतों में मिल रही हैं ये कारें


Jio Digital Life के साथ कर सकते हैं 10,000 रुपये की बचत


Vivo अपने Y सीरीज के Smartphone पर भी बंपर Offer और डिस्काउंट दे रही है। अगर आप 15,000 रुपये से ज्यादा दाम वाला Y सीरीज का Smartphone खरीदते हैं तो आपको सिर्फ 101 रुपये का इनिशियल पेमेंट करना होगा। जबकि ICICI Bank, SBI और दूसरे बैंको के Brand EMI से पेमेंट करने पर आपको 2,000 रुपये तक का Cashback मिलेगा। दूसरी ओर आपको Vivo की Y सीरीज के Smartphone पर Jio Digital Life के साथ 10000 रुपये तक के बेनेफिट्स मिलेंगे। वहीं आपको X और V सीरीज के Smartphone की तरह ही यहां पर भी 6 महीने की एडिशनल वारंटी दी जाएगी।