home page

Maruti Ertiga: त्यौहारी सीजन में Maruti का शानदार ऑफर, आधी कीमतों में मिल रही हैं ये कारें

अगर आप भी कम कीमत में मारुती की ये कार लेना चाहते हैं, तो शोरूम जाने से पहले यहां भी एक बार देख लें। इन Websites पर ये Maruti की कार आपको मिल रही है आधे से भी कम कीमत में। जानिए कैसे। 
 | 
Maruti Ertiga: त्यौहारी सीजन में Maruti का शानदार ऑफर, आधी कीमतों में मिल रही हैं ये कारें 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, MPV Segment में चुनिंदा कंपनियों की 7 सीटर कार ही मौजूद हैं जिसमें से एक है Maruti Ertiga जिसे कंपनी ने हाल ही में नए अपडेट के साथ मार्केट में उतारा है। इस MPV की शुरुआती कीमत 8.41 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 12.79 लाख रुपये हो जाती है।

यहां Maruti Ertiga के नए वेरिएंट की कीमत के साथ ही यहां हम बता रहे हैं इस MPV के Second Hand मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल ताकि आपके पास नए और पुराने दोनों मॉडल को खरीदने का विकल्प बना रहे।

Diwali Sale: Realme 9i 5G पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं हाथ से निकल न जाये मौका


Second Hand Maruti Ertiga पर मिलने वाले ऑफर्स को Second Hand गाड़ियां खरीदने और बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है। इसलिए किसी भी Second Hand कार को खरीदने से पहले उसकी असली कंडीशन और उसकी पेपर्स की अच्छी तरह जांच कर लें वरना आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Amazon Sale: Amazon दिवाली पर Smart LED TV पर दे रहा धमाकेदार ऑफर, आधी से भी आधी कीमत में मिल रहे टीवी


Second Hand Maruti Ertiga को खरीदने के लिए पहला ऑफर CARWALE वेबसाइट से लिया गया है जहां इस MPV का 2013 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इसकी कीमत 2.99 लाख रुपये रखी गई है लेकिन इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया जाएगा।

Inbase Urban PRO 2 Smartwatch: ये Smartwatch आपको दे रही है बड़ी डिस्प्ले और लम्बी बैटरी बैकअप के साथ-साथ ब्लूटूथ कालिंग का फीचर


Maruti Ertiga Second Hand मॉडल पर मिलने वाला दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2013 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 3 लाख रुपये रखी गई है। इस MPV को खरीदने पर कोई लोन या प्लान नहीं मिलेगा।
Used Maruti Ertiga पर मिलने वाला तीसरा ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर मिला है। यहां हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 3.5 लाख रुपये रखी गई है। इस कार के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिल रहा है।

घर ले आइये Hero Xtreme Sports Bike मात्र 16 हजार रुपए में, Hero कंपनी ने निकला ये स्पेशल ऑफर


Second Hand Maruti Ertiga पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से इन तीनों में से किसी भी विकल्प को खरीद सकते हैं।