home page

Rishabh Pant Accident : डिवाइडर के उड़े परखच्चे, गाड़ी में लगी आग, ऋषब पंत का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत गंभीर

आज देश के सबसे बेस्ट क्रिकेर प्लेयर्स में से एक, ऋषब पंत की गाड़ी का एक डिवाइडर से टकरा कर एक्सीडेंट हो गया, जिसमे पंत को गंभीर चोट लगी और उनकी हालत बहुत नाज़ुक है।  आइये जानते हैं पूरी खबर 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : क्रिकेट की दुनिया के लिए शुक्रवार को सुबह-सुबह एक बुरी खबर आई। भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया है। वह बुरी तरह चोटिल हैं। खबरों की मानें तो उनके पैर में गभीर चोट है और उन्हें देहरादून मैक्स में भर्ती कराया था। अब उन्हें दिल्ली ले आया जा रहा है।


पैर में है गंभी चोट
खबरों की मानें तो पंत के पैरों में गंभीर चोट आई है। इसके अलावा वायरल तस्वीर में आप देख सके हैं कि उनकी पीठ में भी काफी चोट है।
बताया जा रहा है कि पंत की गाड़ी तेज स्पीड से डिवाइडर के किनारे लगी लोहे की मजबूत रेलिंग से टकराई और रेलिंग तोड़कर दूसरी तरफ जा पहुंची। तेज रफ्तार में होने की वजह से कार लगभग 200 मीटर तक घिसटने के बाद रुकी। इसके बाद उसमें आग लग गई। बताया गया है कि मौके पर पहुंचे राहगीरों ने किसी तरह शीशे तोड़कर ऋषभ पंत को बाहर निकाला। जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें नारसन से रुड़की की ओर करीब आठ किलोमीटर की दूरी पर स्थित सक्षम हॉस्पिटल में पहुंचाया गया।

ऋषभ पंत जिस मर्सिडीज कार से अपने घर लौट रहे थे, उसका नंबर डीएल 10 सीएन 1717 है। हादसे के बाद पंत की कार से कुछ पैसे भी गिर गए थे, जिन्हें स्थानीय लोगों ने उठा लिया।

हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत ने कमाल की बल्लेबाजी की थी। दूसरे टेस्ट में वह शतक से चूक गए थे, लेकिन बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर उन्होंने भारत को मैच में आगे कर दिया था और इसी वजह से दूसरी पारी में अहम बल्लेबाजों के फेल होने के बावजूद टीम इंडिया यह मैच जीत गई थी। हालांकि, वनडे और टी20 में खराब प्रदर्शन के चलते हाल ही में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था।