home page

Boyfriend on rent : वैलेंटाइन्स डे पर निकला ये खास ऑफर, यहां एक दिन के लिए बॉयफ्रेंड मिल रहा है किराए पर

आज वैलेंटाइन्स डे का मौके पर सिंगल लड़कियों के लिए ये खास ऑफर निकला है क्योंकि यहां पर लड़कियों को मिल रहा है बॉयफ्रेंड किराये पर।  एक दिन के लिए आप इतने पैसे देकर बॉयफ्रेंड ले सकती है।  आइये डिटेल में जानते हैं

 | 
valentines day

HR Breaking News, New Delhi : प्यार करने के दिन के रूप में पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने पार्टनर के साथ कैंडल लाइट डिनर पर जाते हैं, उन्हें तोहफे देते हैं और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं जो बेचारे सिंगल हैं और वैलेंटाइन डे पर यूं ही अकेले अपना दिन गुजार देते हैं। ऐसे में हरियाणा के गुरुग्राम में सिंगल लड़कियों के लिए एक बेहतरीन ऑफर आया है, जो लड़कियां इस दिन को सेलिब्रेट करना चाहती हैं वो अपने लिए बॉयफ्रेंड उधार भी ले सकती हैं।

यह शख्स दे रहा किराए पर बॉयफ्रेंड
गुरुग्राम के 31 वर्षीय टेक्नॉलॉजी एक्सपर्ट शकुल गुप्ता वैलेंटाइन डे पर एक अजब गजब ऑफर लेकर आए हैं। दरअसल उन्होंने रेंट ए बॉयफ्रेंड सर्विस की शुरुआत की है। यह ऑफर उन सिंगल लड़कियों के लिए है जो वैलेंटाइन डे पर अच्छा समय बिताना चाहती लेकिन उनके पास बॉयफ्रेंड नहीं है। शकुल गुप्ता लड़कियों को डेटिंग सर्विस दे रहे हैं ताकि वह वैलेंटाइन डे पर अकेलापन महसूस ना करें। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह एक बैनर हाथ में लेकर खड़े हुए हैं जिस पर लिखा है "बॉयफ्रेंड ऑन रेंट..."

क्या है इसके पीछे की वजह

शकुल गुप्ता ने अपने इस ऑफर के बारे में बात करते हुए बताया कि उनका इरादा ना तो कमर्शियल है और ना ही सेक्सुअल। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं आपको अपना कंधा दे सकता हूं या इस वैलेंटाइन डे पर आपका दोस्त बन सकता हूं। मैं आपके मेकअप प्रैक्टिस मॉडल के रूप में मदद कर सकता हूं या यदि आप लेजी हैं, तो मैं आपको आराम देने के लिए किसी भी प्रकार का खाना भी बना सकता हूं। बताया जा रहा है कि शकुल का यह मैसेज देखकर एक हजार से ज्यादा महिलाओं ने उन्हें कांटेक्ट किया है और वह 50 से ज्यादा महिलाओं के साथ डेट पर भी जा चुके हैं। शकुल ने बॉयफ्रेंड ऑन रेंट की सर्विस 31 जनवरी 2023 से शुरू की थी और वैलेंटाइन डे तक उन्होंने कई लड़कियों को डेट किया।