home page

Extramarital Affair : देवर भाभी बना रहे थे संबंध, एक दम आ गया पति

पति को बहाना बना कर पत्नी चोरी छुपे होटल के कमरे में आ गयी और अपने देवर के साथ या काम करने लग गयी और जब पति को पता चला तो अचानक पहुंच गया कमरे में और फिर हुआ कुछ ऐसा,,

 | 
Extramarital Affair

HR Breaking News, New Delhi : एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसने सबको हैरत में डाल दिया है.  दरअसल नवादा में एक महिला अपने नए आशिक के साथ कमरे में पकड़ी गई है. जो उसका देवर बताया जा रहा है. महिला के पति ने दोनों को कमरे में पकड़ा. उसके बाद गांव में दोनों को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. आशिक के साथ पकड़े जाने के बाद इस महिला की काफी फजीहत हो रही है.

मामला बिहार के नवादा जिले का है. जहां सिरदला थाना इलाके के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आयी है. 35 साल की एक महिला अपने आशिक के साथ पकड़ी गई है. महिला के कथित प्रेमी को पकड़कर पहले तो बुरी तरह से पिटाई की गई. फिर बाद में सिर मुंडवा कर पूरे गांव में घंटों घुमाया गया. ताज्जुब की बात तो ये है कि इस महिला की पहले से 5 शादियां हो चुकी हैं.

ग्रामीणों ने बताया कि महिला पहले से शादीशुदा है. उसने 5 लोगों से शादी रचाई है. जानकारी के मुताबिक कथित प्रेमी दो दिनों से महिला के साथ उसके घर पर रह रहा था. इस बात की भनक महिला के पूर्व पतियों को मिली तो उन्होंने साजिश रची और महिला के कथित प्रेमी के घर पर होने की खबर गांव में फैलाकर लोगों का हुजुम जुटाया. महिला के घर के एक कमरे से दोनों को बाहर निकाला और सबके सामने पिटाई की. फिर जूते-चप्पल का माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया.

इस घटना को लेकर जानकारी मिली कि महिला पूर्व में पांच निकाह कर चुकी है. वह अपने इस कथित प्रेमी के साथ भाग कर एक और निकाह की तैयारी में थी. इसकी सूचना खटांगी, रजौन्ध व जमुग़ाय गांव में रह रहे उसके पतियों को मिली व इनलोगों ने मिलकर घटना को ग्रामीणों के सहयोग से अंजाम दिया. प्रेमी कोई और नहीं बल्कि जमुग़ाय गांव वाले पति का भाई बताया जा रहा है. जिसके  साथ महिला का तकरीबन छह माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. बहरहाल, यह घटना तेजी से वायरल हो रही है. कुछ लोग इसे उचित तो कुछ अनुचित बता रहे हैं.

रजौली एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें नहीं मिली है. इस बारे में कोई शिकायत भी सिरदला थाने में दर्ज नहीं करायी गयी है. सिरदला थानाध्यक्ष को घटना का ब्योरा लेने के लिए कहा गया है. घटना सत्यापित होने पर कार्रवाई की जाएगी. उधर, सिरदला थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने कहा कि घटना की जानकारी ली जा रही है