home page

Business Idea: 8 घण्टे नहीं 4 घण्टे करें काम और कमायें 60 हजार रूपये !

Earn Money With Amazon: ऐसी कई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें देखा गया है कि ज्यादातर नौकरीपेशा अपनी सैलरी से खुश नहीं है। दिन रात काम करो और तब भी सैलरी कुछ ज्यादा नहीं। ऐसे में अगर आप अपनी कमाई बढ़ाने की सोच रहे हैं तो हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आप पार्ट टाइम काम करके भी मोटी रकम कमा सकते हैं। जानिए कैसे 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Earn Money With Amazon: ऐसी कई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें देखा गया है कि ज्यादातर नौकरीपेशा अपनी सैलरी से खुश नहीं है। दिन रात काम करो और तब भी सैलरी कुछ ज्यादा नहीं। ऐसे में अगर आप अपनी कमाई बढ़ाने की सोच रहे हैं तो हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आप आराम से 60 हजार रुपये महीना कमा सकते हैं। इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि आपको केवल 4 घंटे ही काम है। प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी Amazon आपको यह ऑफर दे रही है। इसके तहत आप पार्ट टाइम काम करके भी मोटी रकम कमा सकते हैं।

Business idea: पक्षियों के पंखों से बना दिया पश्मीना से भी मुलायम कपडा, कमा रहे हैं करोड़ों रूपए


एक दिन में 100 से 150 पार्सल डिलीवर करने होंगे
देखने में मिल जाएगा कि किस कदर तक ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बढ़ गया है। इसमें ऑनलाइन कंपनियों का काम भी बढ़ गया है और फिर लोगों का सामान पहुंचाने के लिए उन्हें ज्यादा लोगों की जरूरत पड़ने लगी है। ऐसे में कंपनी को हर क्षेत्र में बड़ी संख्या में डिलीवरी बॉय या डिलीवरी गर्ल की जरूरत है। डिलीवरी बॉय अमेजन के गोदाम से पार्सल को उस व्यक्ति के पास ले जाएगा, जहां का पता उसे दिया गया होगा। बताया गया है कि एक डिलीवरी बॉय को दिन में 100 से 150 पैकेज देने होंगे।

Business Idea: पूरे के पूरे सरकारी पैसे से शुरू करें ये बिजनेस कमाई इतनी की आपको भी आएगा मजा

Amazon के हर बड़े शहर में हैं केंद्र
जैसे दिल्ली में Amazon के करीब 18 सेंटर हैं। ऐसे ही कंपनी ने सभी शहरों में अपने सेंटर खोल रखे हैं। जहां से पैकेजों को सही पते पर पहुंचाना बॉय का काम होगा।

business idea : सरकारी बैंक दे रहा हर महीने 90 हजार कमाई का मौका, कोई इनवेस्टमेंट नहीं

सिर्फ 4 घंटे काम करो और पाओ 60,000 रुपये महीना
अमेजन सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक डिलीवरी का काम करता है। हालांकि, बात करने पर दिल्ली में डिलीवरी से जुड़े लोगों का कहना है कि वे एक दिन में करीब 4 घंटे में 100-150 पैकेज दे डालते हैं। ऐसे में जो कंपनी की जरूरत है, उसे आप केवल 4-5 घंटे में पूरी कर सकते हैं। इस काम के लिए किसी खास डिग्री की भी जरूरत नहीं है।

Business Idea : Amazon दे रहा हर माह 60 हजार रुपये कमाने का मौका, जानिए कैसे?

वहीं, अगर सैलरी की बात करें तो डिलीवरी बॉय की जो तय सैलरी होती है, वो करीब 15 हजार रुपये होती है। अब आप सोचेंगे कि फिर 60 हजार कैसे हो गए? तो आपको बता दें कि इन्हें हर एक पैकेट पर 10 से 15 रुपये मिलते हैं। डिलीवरी सर्विस प्रोवाइडर के मुताबिक, अगर कोई महीने भर काम करे तो हर दिन 100 पैकेज डिलीवर करने पर आसानी से 55000 से 60000 रुपये महीना कमा सकता है।

Business Idea : इस बिजनेस से घर बैठे मात्र 15 मिनट में कमा सकते हैं लाखों रुपये


कैसे अप्लाई करें?
नौकरी करने के लिए आपके पास एक खुद की बाइक या स्कूटर होना चाहिए। इससे ही आपको पैकेज डिलीवर करने होंगे। डीएल भी हो तो और बेहतर होगा। डिलीवरी बॉय की नौकरी के लिए आप सीधे Amazon की साइट https://logics.amazon.in/applynow पर अप्लाई कर सकते हैं।