home page

Amazon पर आ गई बंपर Sale, 49 रूपये में खरीदे पांच-पांच हजार वाले प्रोडक्ट्स

23 सितंबर से ऐमेजॉन पर बंपर सेल शुरू हो रही है। इस सेल में कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होने वाले है। इस सेल में आप पांच-पांच हजार वाले प्रोडक्स को मात्र 49 रूपये में खरीद सकते है।आइए जानते हैं सेल में मिलने वाले खास ऑफर्स की डिटेल्स। 

 | 
Amazon पर आ गई बंपर Sale, 49 रूपये में खरीदे पांच-पांच हजार वाले प्रोडक्ट्स 

HR Breaking News, digital Desk- Amazon Great Indian Festival Sale 2022 की शुरुआत 23 सितंबर से हो रही है. इस सेल में आपको विभिन्न प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की मानें तो इस सेल में अलग-अलग कैटेगरी के 2000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे. इसमें Samsung, iQoo, LG, Xiaomi, Apple, Sony और दूसरे  इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स भी शामिल होंगे. 


बैंक डिस्काउंट और आकर्षक डील्स के अलावा Amazon पर लाइवस्ट्रीमिंग भी होगी, जिसे इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स और इन्फ्लुएंसर होस्ट करेंगे. इन स्ट्रीमिंग के बीच कुछ डिस्काउंट का भी ऐलान होगा. साथ ही Amazon Prime वीडियोज के लिए कई नए टाइटल का भी ऐलान हो सकता है. 

सेल की शुरुआत 23 सितंबर से हो रही है. अगर आप ऐमेजॉन प्राइम मेंबर हैं, तो आपको इसका एक्सेस एक दिन पहले ही मिल जाएगा. कंपनी की मानें तो सेल में सैमसंग, आईकू, शाओमी, ऐपल, वनप्लस और दूसरे ब्रांड्स आकर्षक ऑफर मिलेगा. साथ ही सेल में Never Before डील्स का भी ऐलान होगा.  


49 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे एक्सेसरीज-


Amazon Sale में 10 परसेंट डिस्काउंट SBI कार्ड ट्रांजेक्शन पर मिलेगा. इसके अलावा 10 परसेंट का कैशबैक पहले ट्रांजेक्शन पर है. स्मार्टफोन्स की बात करें तो सेल में 40 परसेंट तक की छूट मिलेगी. 49 रुपये की शुरुआती कीमत पर आप मोबाइल एक्सेसरीज खरीद सकेंगे. 


हेडफोन्स की कीमत 129 रुपये से शुरू होगी. वहीं फिटनेस ट्रैकर्स का दाम 999 रुपये से शुरू होगा. कम्प्यूटर एक्सेसरीज 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हो होंगे. सेल में कंज्यूमर्स 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बजट मोबाइल मिलेंगे. 
होम अप्लायंस पर भी आकर्षक डिस्काउंट का फायदा उठा सकेंगे. Amazon टीजर पेज के मुताबिक, वॉशिंग मशीन को आप 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे. 

टीवी पर भी होगा डिस्काउंट-


वहीं टीवी पर 70 परसेंट तक डिस्काउंट मिलेगा. सेल में रेफ्रिजरेटर 7,290 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा. 4K TV पर भी आकर्षक डील्स मिलेंगी. सेल में ऐमेजॉन डिवाइसेस पर आकर्षक डिस्काउंट होगा. यहां आप Alexa स्मार्ट स्पीकर को 55 परसेंट तक की छूट पर खरीद सकेंगे. वहीं फायर टीवी और Eco स्मार्ट डिस्प्ले पर भी 55 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा.