home page

पहले दोनो ने पी शराब, पति बोला तेरा करेक्टर ठीक नहीं है, फिर डंडा मार कर दी हत्या

Crime News : बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में उसी के पति को गिरफ्तार किया है।
 | 

थाना क्षेत्र के कोटागहना गांव में 31 जनवरी की रात में महिला की हत्या के जुर्म आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। साथ में हत्या में प्रयुक्त डंडे को भी जब्त किया गया है।

शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद हुआ। पति ने पत्नी से कहा कि तेरा करेक्टर ठीक नहीं है और उसके बाद डंडे से मारकर उसकी हत्या कर दी।

दरअसल राजपुर पुलिस को 1 फरवरी की सुबह खबर मिली की कोटागहना गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और घटने की मुआयना में जुटी। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा तैयार कर पीएम के लिये भेज दिया।

मुरथल का मशहूर गरम-धरम ढ़ाबा किया सील, जानिए कारण...

महिला के शरीर पर चोट के निशान दिख रहे थे। वही पुलिस घटना की जांच में जुटी तो पता चला की महिला और उसके पति के साथ घटना वाले दिनांक की रात में दोनों ने छककर शराब पी। शराब के नशे में दोनों के बीच खुब विवाद हुआ था और फिर पति ने महिला पर डंडे से बुरी तरह से वार कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

मासूम बच्चों ने हॉर्न सुन रास्ता नही दिया तो पुलिस वालों ने बेरहमी से की पिटाई

घटना के बाद भाग गया था पति

पुलिस के मुताबिक आरोपी पति घटना के बाद से फरार हो गया। फिर पुलिस नें उसे खोजा और पकड़कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। वहीं इस घटना में बात सामने रहा है कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी, जिसके वजह से उसने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

फिलहाल पुलिस नें आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने हत्या में उपयोग डंडा भी बरामद कर लिया है। आरोपी न्यायिक रिमांड पर जेल में है

खोए हुए या चोरी हुए स्मार्टफोन को ढूंढ सकते हैं इन आसान तरीकों से, स्विच ऑफ होने पर भी हो जाएगा ट्रैक