home page

Monalisa Romance Videos: पवन सिंह ने रजाई में मोनालिसा के साथ किया ऐसा रोमांस, एक्ट्रेस की निकली 'चीख'

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा अपने बोल्ड अवतार से फैंस को दीवाना बना देती है। मोनालिसा के वीडियो पर फैंस खूब लाइक्स और कॉमेंट करते हैं। मोनालिसा का ‘मुआई दिहला राजा जी’ गाना इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहा है।

 | 
Monalisa Romance Videos: पवन सिंह ने रजाई में मोनालिसा के साथ किया ऐसा रोमांस, एक्ट्रेस की निकली 'चीख' 

HR Breaking News (ब्यूरो) : भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली मोनालिसा (Monalisa) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक से सभी के दिलों पर राज करती हैं। वहीं हाल ही में मोनालिसा का एक गाना काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। जो मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माया गाया है। इस गाने में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सभी पर बिजलियां गिराते नजर आ रही हैं।

ये भी देखें : मेघा की हॉट जवानी देख खेसारी लाल के उमड़े अरमान, फिर किया ये काम...


मोनालिसा और पवन सिंह की केमिस्ट्री के दीवाने हुए लोग

मोनालिसा और पवन सिंह का ये वीडियो इस वक्त काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। दोनों एक्टर्स ‘मुआई दिहला राजा जी’ (Muaai Dihala Rajaji) गाने पर कातिल मूव्स देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, एक्ट्रेस पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ रोमांस करती देखी जा रही हैं। पवन सिंह और मोनालिसा की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही हैं जिसपर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी देेखें :  नम्रता मल्ला ने हिलाया अपना हॉट फिगर, देखकर फैंस के छूटे पसीने


लाल साड़ी में मोनालिसा लगीं हॉट

ये वीडियो बेडरूम में शूट किया गया है। जहां मोनालिसा ने लाल रंग की साड़ी पहनी है। जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। वीडियो को अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं और लगातार ये आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है

ये भी देखें : मोनालिसा ने पूल में बिखेरे अपनी जवानी के जलवे, देखकर खेसारी लाल के दिल में लगी आग

जब भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का गाना वायरल हो रहा है। मोनालिसा के गानों का हमेशा ही इंतजार रहता है जिसमें वो लोगों का दिल धड़का देती है और यही वजह है कि उनका हर गाना आते ही छा जाता है और लोग उन्हें पसंद करते हैं।