home page

अजब-गजब: भारत-पाक बॉर्डर के पास तालाब का पानी हुआ गुलाबी, लोग बोले- चमत्कार

Pond Water colour Pink in Gujarat: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के नजदीक गुजरात के एक गांव में तालाब का पानी अचानक गुलाबी हो गया है। गांव वाले भी यह देखकर चौंक गए। पढ़िए क्या है पूरा माजरा...

 | 

HR Breaking News (िडजिटल डेस्क): भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के नजदीक गुजरात के बनासकांठा जिले से एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आई है।दरअसल, जिले के सुईगांव स्थित कोरेटी गांव में एक तालाब का पानी अचानक गुलाबी हो गया है। गांव वाले भी यह देखकर चौंक गए, क्योंकि आज तक कभी यहां पानी गुलाबी नहीं हुआ।

 

यह भी पढ़ें: Good News : रोडवेज कंडक्टर की इस आदत ने जीत लिया सबका दिल, खूब हो रहा वायरल

 

यह खबर फैलते ही आसपास के गांवों के लोग भी बड़ी तादाद में इस पानी को देखने के लिए आ रहे हैं। गांववालों ने बताया कि तालाब में पानी किसी दूसरी जगह से भी नहीं आता है। यहां बारिश का पानी जमा होता है जो पूरे साल गांव लोगों और पशुओं के इस्तेमाल में आता है। लेकिन पहली बार इस तरह पानी गुलाबी होने पर हर कोई हैरान है। गांववाले इसे चमत्कार मान रहे हैं।

 


तालाब के पानी का रंग धीरे-धीरे बदल रहा था, जिस पर ज्यादा  किसी ने गौर नहीं किया।लेकिन अचानक ही पानी का रंग गुलाबी होने पर लोग अब पास में मौजूद महादेव के मंदिर का चमत्कार मान रहे हैं।

 


तहसील विकास अधिकारी के के.ए. भाटिया के मुताबिक, हमें पानी गुलाबी होने की जानकारी मिली तो हमने तुरंत यहां एक टीम को जांच के लिए भेज दिया।पानी के नमूने लिए गए हैं।साथ लोगों कहा गया है कि इस पानी का फ़िलहाल कोई इस्तेमाल न किया जाए।

और देखिए: पोते ने बजाई 'बीन' दादी ने किया 'नागिन डांस', जमकर वीडियो हो रहा वायरल


बहरहाल, गांववाले इस चमत्कार मान रहे हैं, लेकिन एक्सपर्ट्स मानते हैं कि गांव के तालाब में गटर का पानी भी जाता होगा, तो उसकी वजह से केमिकल रिएक्शन हुआ है। इसी वजह से पानी का रंग गुलाबी हो गया है। पानी गुलाबी होने की वजह से गांव वाले कश्मीर के खीरभावनी मंदिर की तरह इसे भी चमत्कार मानते हैं।