home page

Electric Scooter : सिर्फ 499 रुपये देकर घर ले आएं ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, चार्ज करने की भी नहीं जरूरत

Bounce Electric Scooter : यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में मन बना रहे हो तो हम आपके लिए एक ऐसा किफायती स्कूटर लेकर आए हैं। इस स्कूटर को आप सिर्फ 499 रुपये की मामूली दाम पर घर ला सकते हैं। जानें पूरी जानकारी..
 | 
सिर्फ 499 रुपये देकर घर ले आएं ये शानदार इलक्ट्रिक स्कूटर, चार्ज करने की भी नहीं जरूरत

 HR Breaking News, New Delhi:  यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में मन बना रहे हो तो हम आपके लिए एक ऐसा किफायती स्कूटर लेकर आए हैं। इस स्कूटर को आप सिर्फ 499 रुपये की मामूली दाम पर बुक करवा सकते हैं। आपको बता दें इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्टअप बाउंस कंपनी ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर बाउंस E1 को लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर की खास बात यह है कि इसे चार्ज करने की जरूरत नही है। कंपनी इस स्कूटर को बैटरी चार्ज सुविधा देगी।

 

 

इसे भी देखें : महज 7 पैसे के खर्च में 1 किलोमीटर का सफर तय करेगी ये साइकिल


इस स्कूटर की बाजार में कीमत 45099 रुपये है। इसे आप मात्र 499 रुपये में बुक कर सकते हैं। अगले साल मार्च तक यह स्कूटर बाजार में उपलब्ध होगा। जिसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं।


बांस इलेक्ट्रिक के सीईओ विवेकानंद के अनुसार, यह बेहतरीन स्कूटर में से एक होगा। कंपनी आपको बैटरी एजे सर्विस के द्वारा बैटरी स्वैपिंग की सुविधा देगी। इससे आपको बैटरी के चार्ज करने की कोई समस्या नही होगी। कंपनी इसके लिए एक नेटवर्क बनाएगी। इस पॉलिसी में खाली बैटरी देकर नई बैटरी ले सकते हैं। इस इलेक्टिक स्कूटर में पेट्रोल की तुलना में 40 प्रतिशत कम लागत आएगी।

इसे भी देखें : इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, चेक करें रेट लिस्ट

Bounce Infinity E1 Specification


आपको बता दें कि इंफिनिटी बाउंस E1 को बैटरी के साथ भी खरीद सकते हैं। इस बैटरी में आप को कही भी चार्ज करने की सुविधा मिलेगी। इसे आप अपनी सुविधा के अनुसार घर या ऑफिस कही भी चार्ज कर सकते हैं। कंपनी में इसकी कीमत 68999 रुपये है। जिसमें आपको बैटरी के साथ चार्जर भी मिलेगा। इस बैटरी में 2 kWh का रिमूवल फॉर्म दिया गया है। जिसे फुल चार्ज करने पर 87 किमी तक राइड कर सकते हैं।