home page

Turbojet Powered : इस गाड़ी में लगा है लड़ाकू विमान का इंजन, देखें फीचर्स और कीमत

क्या आप जानते हैं देश में बहुत से लोग ऐसे हैं जो महंगी कार खरीदने के शोकिन होते हैं तो आइए हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे है जिसे देख आप दीवाने हो जाओगे। खबर में जानिए क्या है कार की खासियत।  

 | 
Turbojet Powered : इस गाड़ी में लगा है लड़ाकू विमान का इंजन, देखें फीचर्स और कीमत 

HR Breaking News : नई दिल्ली : हवाई के एक शख्स ने अपनी रेसिंग कार को मर्सिडीज बेंज (Mercedes Benz) की लंबी और आलीशान डब्ल्यू 126 एस क्लास लिमोजिन (W 126 S-Class limo) का  रूप दिया है. 
इस लिमोजिन में बेहद शक्तिशाली जे 34 टर्बोजेट इंजन (J-34 Turbojet Engine)  लगा है जो कि डगलस ए-4 स्काईहॉक फाइटर जेट (Fighter Jet) से निकालकर लगाया गया है.


ये भी पढ़ें : महज 80 हजार में घर ले आएं ये Maruti Alto कार


इस शानदार, जबरदस्त और जिंदाबाद कार के फीचर्स की  बात करें तो इस स्पेशल कार के मालिक का कहना है कि कई खूबियों से भरपूर उनकी ये dream car किसी super hero की कार से कम नहीं है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसे 'हवाई' की सीमा से बाहर ले जाना आसान नहीं होगा इसलिए बस एक यही बात है जो उन्हें खुद भी पसंद नहीं है.


ये भी जानें : Maruti कंपनी अब Alto 800 को एक नए अवतार में करेगी पेश


इस कार में एक फायर सप्रेशन सिस्टम, दो पैराशूट और फोर व्हील ब्रेक हैं. इस कार को बनाने में बहुत लंबा वक्त लगा है. इसलिए इसकी कीमत का अंदाजा लगाना भी आसान नहीं है प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक ये कार होंडा जेनरेटर के साथ एक एयरकंडीशंड 44 फीट के triple axle trolley के साथ बिक रही है. 


हवाई के रहने वाले इस कार के मालिक ने फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है. इसके बावजूद नई-नई और पुरानी विंटेज कार लवर्स इसे देखने के लिए दूर-दूर से आ रहे हैं. इस गाड़ी के मालिक का दावा है कि उसके दिमाग में ऐसी गाड़ी का आइडिया 2004 में आया. जिसके बाद उन्होंने इसके पार्ट्स जुटाने के लिए लंबे समय तक काम करते हुए पानी की तरह अपना पैसा बहाया और आखिरकार लंबे इंतजार, कड़ी मेहनत, लगन और धीरज का नतीजा आज दुनिया के सामने है.