home page

Honda की इन धाक्कड़ कारों पर मिल रहा गजब डिस्‍काउंट, जानें कौन सी गाड़ी पर क्‍या है Offer

Honda June 2024 Car Discount Deals: हौंडा कंपनी की कारों को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी बजट फ्रेंडली और बढ़िया लुक्स वाली कार की तलाश में है तो आपको बता दें, जापानी कंपनी Honda Cars की ओर से June 2024 में अपनी कार और एसयूवी (Honda SUV discount offers) पर हजारों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इन पर कैश डिस्‍काउंट एक्‍सचेंज बोनस (car exchange offers) और कॉर्पोरेट बोनस भी तगड़ा मिल रहा है। आइए खबर में विस्तार से जानते हैं कौन सी कार पर है कितना डिस्काउंट-
 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। अगर June 2024 में आप Honda Cars को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो कंपनी की ओर से इस महीने में अपनी कारों और एसयूवी पर बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार और एसयूवी (SUV Best Discount Deals)   पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

 

Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम गिरे धड़ाम, बिहार-यूपी में अब इतना हुआ सस्ता, जानें आज के लेटेस्ट रेट

Honda City पर तगड़ा डिस्‍काउंट

होंडा की ओर से मिड साइज सेडान के तौर पर सिटी को ऑफर किया जाता है। June 2024 के दौरान इस कार पर कंपनी की ओर से सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इस महीने सिटी को खरीदने पर 88 हजार (Honda best discount offers) रुपये तक का फायदा उठाया जा सकता है। इस कार के ZX वेरिएंट पर June 2024 में 25 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, अन्‍य वेरिएंट्स पर 20 हजार रुपये का डिस्‍काउंट, कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर आठ हजार रुपये, कस्‍टमर लॉयल्‍टी बोनस (Honda city price) के तौर पर चार हजार रुपये, ZX वेरिएंट एक्‍सचेंज करने पर 25 हजार रुपये, कार एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये, स्‍पेशल कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर 20 हजार रुपये का फायदा लिया (honda city features) जा सकता है।

 इस सेडान कार की पांचवीं पीढ़ी के एलीगेंट एडिशन पर स्‍पेशल एडिशन डिस्‍काउंट के तौर पर 36500 रुपये का अतिरिक्‍त ऑफर मिल रहा है। Honda City की एक्‍स शोरूम कीमत 12.08 लाख रुपये से हो जाती है। इस गाड़ी के e:Hev वेरिएंट को June 2024 में खरीदने पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 65 हजार रुपये तक की बचत की जा (Honda car best deal june 2024) सकती है। इसकी कीमत 20.55 लाख रुपये एक्‍स शोरूम से शुरू हो जाती है।

Bank Closed: जून में बस इतने दिन ही खुलेंगे बैंक, अटक ना जाए जरूरी काम जाने से पहले जरूर देखें RBI की हॉलिडे लिस्ट

Honda Amaze पर भी हजारों रुपये की होगी बचत

होंडा की ओर से June 2024 में अपनी सबसे छोटी कार पर भी बेहतरीन ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से होंडा अमेज पर अधिकतम 76 हजार रुपये के ऑफर इस महीने में मिल रहे हैं। जिसमें ई वेरिएंट पर 20 हजार (honda amaze price) रुपये का डिस्‍काउंट और अन्‍य वेरिएंट्स पर 30 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, स्‍पेशल कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर 20 हजार रुपये, कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर छह हजार रुपये, कस्‍टमर लॉयल्‍टी बोनस के तौर पर चार हजार रुपये, कार एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 10 हजार रुपये, होंडा कार एक्‍सचेंज करने पर छह हजार रुपये, एलीट एडिशन पर स्‍पेशल एडिशन बेनिफिट के (Honda Amaze features) तौर पर 30 हजार रुपये का फायदा लिया जा सकता है। Honda Amaze की एक्‍स शोरूम कीमत 7.93 लाख रुपये से हो जाती है।

 

Gold-Silver Price: सोने खरीदने वालो को मिली खुशखबरी, तो वहीं चांदी में आया भारी उछाल, जाने आज के सोना-चांदी के ताजा भाव

Honda Elevate पर भी है ऑफर

होंडा की ओर से साल 2023 में ही Elevate को भारतीय बाजार (honda elevate festures) में लॉन्‍च किया गया था। अगर आप इस एसयूवी को June 2024 में खरीदने का मन बना रहे हैं, तो इस महीने में इस एसयूवी कंपनी की ओर से अधिकतम 55 हजार रुपये का डिस्‍काउंट (Honda Elevate price) ऑफर किया जा रहा है। यह डिस्‍काउंट लिमिटेड पीरियड सेलीब्रेशन के तौर पर दिया जा रहा है। इस एसयूवी की कीमत की शुरूआत 11.91 लाख रुपये से हो जाती है।