home page

Discount on AC: Daikin के इन 4 शानदार एसी पर मिल रहा है बंपर डिस्‍काउंट, भयंकर गर्मी में कर देगा कूल-कूल

Amazon sale 2024 on Air conditioners: देश भर में भीषण गर्मी का लगातार तांडव चल रहा है। ऐसे में अगर इससे बचने के लिए आप भी किसी पावरफुल और बजट फ्रेंडली एसी (top budget friendly AC) की तलाश में है तो ये खबर आपके काम की है । आपको बता दें, टॉप ब्रांड वाले ये पावरफुल एयर कंडिशनर कुछ ही पल में बड़े से बड़े कमरे को भी फ्रि‍ज जैसा ठंडा कर देते हैं। आइए ऐसे ही शानदार एसी की कीमत (discount on AC) और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते है जिन्हे खरीदने से आपकी तगड़ी बचत होगी-

 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। Air Conditioners गर्मी से निजात दिलाने का एकमात्र सबसे अच्‍छा तरीका है। इस समय गर्मी उत्‍तर भारत के ज्‍यादातर हिस्‍सों में हाफ सेंचुरी लगा रही है, पंखे और कूलर (AC discount offers) आग बरसा रहे हैं। ऐसे में गर्मी से राहत देने में सिर्फ एसी ही आपकी मदद कर पा रहे हैं। अगर आप भी कोई नया एसी सर्च कर रहे हैं, तो Daikin ब्रैंड के स्‍प्‍लिट एसी आपके लिए बेस्‍ट रहेंगे। इनमें इनवर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है, जो बिजली की (best deals on Air Conditioner)  कम खपत कर फास्‍ट कूलिंग देते हैं।

Mausam Update : भीषण गर्मी से इस दिन मिलेगा छुटकारा, मौसम विभाग ने बताया कब होगी प्री-मानसून की बारिश

ये Daikin Split AC कमरे को ठंडा करने के साथ प्रदूषण और बैक्टीरिया को आने से भी रोकते हैं। यह सभी एसी 0.8 से लेकर 1.8 टन क्षमता वाले हैं। Amazon Sale 2024 में इन पर आप डिस्‍काउंट के (amazon AC discount 2024) साथ कई बैंक ऑफर्स और नो कॉस्‍ट ईएमआई का भी फायदा उठा सकते हैं।

 

Daikin 0.8 Ton Split AC:

स्मॉल साइज वाले रूम के लिए 0.8 टन का यह Daikin Split AC आपके घर के लिए बेस्टम बेस्ट रहेगा। इसमें एचडी फिल्टर के साथ एंटीवायरस प्रोटेक्शन का स्पेशल फीचर दिया है, जो फ्रेश एयर के साथ (daikin split AC price) आपको ठंडक भी देगा। 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग वाले इस एसी में कॉपर की कंडेंसर कॉइल लगी है, जो बेहतर कूलिंग देने के साथ बिजली भी बचाएगा। इस स्प्लिट एसी को आप मात्र 25,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

 

12 साल बड़ी शुादीशुदा महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की याचिका पर MP High Court का बड़ा फैसला

 

Daikin 1 Ton 3 Star Split AC:

1 टन का यह स्प्लिट एसी 100 स्क्वायर फीट वाले रूम साइज के लिए परफेक्ट है। इसमें डीयू क्लीन टेक्नोलॉजी दी हुई है, जो हेल्दी एयर देगा। यह स्प्लिट एसी 52 डिग्री सेल्सियस टेंपरेचर में जबरदस्त (Daikin 1 Ton AC price) कूलिंग करेगा। इस Daikin Inverter Split AC में 2.5 पीएम फिल्टर के साथ ट्रिपल डिस्प्ले दिया हुआ है, जिसमें आप टेंपरेचर को चेक कर सकते हैं। यह स्प्लिट एसी आप ऑफिस रूम में या फिर बेडरूम में लगा सकते हैं।

 

Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC:

इस स्प्लिट एसी को खरीदने पर आप 37% के डिस्काउंट का पूरा लाभ उठा सकते हैं। इसमें 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती है, जो 50 फीसदी से ज्यादा बिजली की बचत कर सकता है। इसमें 2.5 पीएम का फिल्टर (AC Tips) दिया है, जो बाहर से आने वाली प्रदूषित हवा को फिल्टर कर फ्रेश कर देगा। यह Inverter Split AC 1.5 टन की कैपेसिटी वाला है, जो मीडियम साइज के रूम के लिए परफेक्ट है।

FD Interest Hike: SBI की ये FD स्कीम दे रही है सबसे ज्यादा ब्याज, बरसेगा पैसा ही पैसा

Daikin 1.8 Ton Split AC:

3 स्टार की एनर्जी रेटिंग वाले इस 1.8 टन के Daikin Split AC को आप चुन सकते हैं। क्योंकि यह बेहतरीन कूलिंग देने के साथ बिजली बिल  (electricity bill saving tips) के लोड को भी कम कर देगा। इस स्प्लिट एसी में 100% कॉपर की कंडेनसर बॉडी मिलती है, जो किसी भी तरह के शॉक और सर्विस के झंझट से बचाती है। इस स्प्लिट एसी में काफी सारे कन्वर्टिबल मोड्स दिए हैं, जो अलग-अलग (AC summer cooling tips) कूलिंग मोड का मजा दे सकेंगे। यह एसी बाहर के टेंपरेचर को अपने आप ही कंट्रोल कर सकता है।

Mausam Update : भीषण गर्मी से इस दिन मिलेगा छुटकारा, मौसम विभाग ने बताया कब होगी प्री-मानसून की

Daikin 1 Ton 5 Star Inverter Split AC:

यह टर्बो कूलिंग फीचर के साथ मिल रहा Daikin Inverter Split AC है, जो रूम को काफी तेजी से ठंडा कर सकता है। इस स्प्लिट एसी में 3D एयर फ्लो का फंक्शन दिया है, जो कमरे के हर कोने को ठंडा करेगा। इसमें डी ह्यूमिडिफायर, एडजस्टेबल कूलिंग मोड और ऑटो क्लीन जैसे फीचर भी मिल जाते हैं। 1 टन का यह एसी 5 स्टार की हाई एनर्जी रेटिंग वाला है, जो बिजली बचाने में भी एक्सपर्ट है।