home page

बेहद सस्ते में मिल रहा OnePlus का ये फोन, 5500mAh बैटरी के साथ मिलेंगे धासूं फीचर्स

OnePlus Nord 4 Launch Price and Features : वनप्लस लवर्स के लिए आज हम एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। अगर आप भी हाल ही में  OnePlus का नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं। तो आपको बता दें कि OnePlus का ये 5500mAh बैटरी और धांसू कैमरा वाला स्मार्टफोन बेहद सस्ते में मिल रहा हैं। जानिए कीमत के बारे में....
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। OnePlus Nord 4 Launch Price and Features : वनप्लस जल्द ही Nord 4 पेश करने जा रहा है। अब तक फोन से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। जैसे-जैसे नए फ्लैगशिप की लॉन्च डेट करीब आ रही है, टिपस्टर्स ने खुलासा किया है कि इस बार हमें इस डिवाइस में क्या खास चीजें देखने को मिल सकती हैं। लीक्स की मानें तो वनप्लस नॉर्ड 4 जुलाई के तीसरे हफ्ते में भारतीय बाजार में आएगा। वनप्लस नॉर्ड 4 पिछले साल जुलाई में रिलीज़ हुए नॉर्ड 3 का अपग्रेड होगा। आइए जानते हैं इस आने वाले फोन के संभावित फीचर्स...

OnePlus Nord 4 के फीचर्स:

OnePlus Nord 4 में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजोल्यूशन के साथ 6.74-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर मिल सकता है। डिवाइस 16GB LPDDR5x रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ (Features of OnePlus Nord 4) आ सकता है। वनप्लस नॉर्ड 4 के बारे में कहा जा रहा है कि यह एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कंपनी के ColorOS के साथ आएगा।

OnePlus Nord 4 के कैमरा फीचर्स:

स्मार्टफोन में 50MP OIS मेन कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा वाला डुअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। फोन में सामने की तरफ फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा (OnePlus Nord 4 camera) होने की उम्मीद है। टिपस्टर @SujanTharu66 ने खुलासा किया कि डिवाइस में 5500mAH की बैटरी होने की उम्मीद है जो 100W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। जिससे ये डिवाइस मिनटों में चार्ज हो जाएगा।

डिवाइस को मॉडल नंबर CPH2621 के साथ गीकबेंच लिस्टिंग पर भी देखा गया था। वनप्लस नॉर्ड 4 में डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP65 रेटिंग, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है।

OnePlus Nord 4 की संभावित कीमत

नया फ्लैगशिप भी अपने पिछले नॉर्ड 3 के समान कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है। वनप्लस नॉर्ड 4 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट के लिए कंपनी 33 से 35 हजार रुपये की शुरुआती कीमत (OnePlus Nord 4 price) पर लॉन्च कर सकती है।