home page

20 हजार वाला VIVO का ये फोन मिल रहा सिर्फ 549 रुपये में

Flipkart Offer On VIVO Phone : अगर आप भी नया फोन खरीदना चाहते हैं तो इस शानदार मौका आपका कहीं नहीं मिलेगा Flipkart पर एक ऑफर में आपका VIVO के 20 हजार वाले फोन पर तगड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं। 

 | 
20 हजार वाला VIVO का ये फोन मिल रहा सिर्फ 549 रुपये में 

HR Breaking News, Digital Desk- अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह खबर आपको खुश कर सकती है. दरअसल, फ्लिपकार्ट वीवो के स्टाइलिश फोन Vivo T1 44W पर धमाकेदार ऑफर दे रही है. ग्राहक इसे फोन को 27 फीसदी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.फोन पर मिल रहे ऑफर्स की वजह से फोन की बिक्री भी तेज हो रही है. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट फोन के 4GB रैम और 128GB ROM वेरिएंट पर यह डिस्काउंट दे रही है. इस छूट के बाद आप फोन को फ्लिमहज 14,499 रुपये में फोन को अपना बना सकते हैं.


बता दें कि वीवो का 4जीबी+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की मूल कीमत 19,900 रुपये है. इतना ही नहीं, अगर ग्राहक फोन की खरीदारी ऑनलाइन पेमेंट कर करते हैं तो भी बैंक ऑफर में 1000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं. इसके अलावा ग्राहक वेबसाइट पर एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं.

ये भी जानें : कर्मचारियों को मिलेगा 2 महीने का एरियर, DA में 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी


एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन को मात्र 549 रुपये पर घर ले जा सकते हैं. कंपनी फोन 13,950 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. हालांकि, एक्सचेंज ऑफर की कीमत आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडिशन पर निर्भर करती है.


Vivo T1 44W में 6.44 इंच का एफएचडी+ एमोलेड पैनल है, जो प्रो मॉडल की तरह वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है. वीवो टी1 एंड्रॉयड 12 पर आधारित फनटच ओएस 12 पर चलता है. फोन आइस डॉन, मिडनाइट गैलेक्सी और स्टाररी स्काई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है.

ये भी देखें : डांस करते करते स्टेज पर लेट गई गोरी, वीडियो वायरल


फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है. इसमें 2 मेगापिक्सल मैक्रो यूनिट के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल बोकेह कैमरा का इस्तेमाल किया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.


पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में डुअल-सिम सपोर्ट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे ऑप्शन दे रही है.