home page

इश्क में जीजा: बड़ी बहन से शादी करके जीजा छोटी बहन संग लड़ाने लगा इश्क, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

बिहार के नालंदा में एक जीजा ने साली के साथ ऐसा काम किया है जिसके बाद अब परिजन पुलिस थाना का चक्कर लगा रहे हैं। स्वजनों का कहना है कि आरोपित ने पहले उनकी बड़ी बेटी के साथ लव मैरिज की अब साली को लेकर फरार हो गया है।
 | 
इश्क में जीजा: बड़ी बहन से शादी करके जीजा छोटी बहन संग लड़ाने लगा इश्क, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, बिहार के नालंदा में लव मैरिज के बाद जीजा का दिल उसकी साली पर आ गया। उसके बाद उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर ऐसा कांड किया जिससे घर वाले चौंक गए। स्वजनों ने पुलिस की मदद ली तो पूरे खेल से पर्दा हटा।

प्यार का खुमार: 2 बच्चों की मां पर चढ़ा प्यार का खुमार, बर्दाश्त नहीं कर सका पति को कर डाला ये काम

दोस्त के साथ मिल रची साजिश

खबर के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है। शुक्रवार को अपने साथी के साथ शादी के नीयत से राजस्थान से आया जीजा 15 वर्षीय नाबालिग साली को साथ लेकर फरार हो गया। स्वजनों ने बताया कि आरोपित जीतू पासवान ने उनकी बड़ी बेटी के साथ लव मैरेज की थी। राजस्थान में अपनी पत्नी के साथ गुजर बसर करता था।

साली जीजा: 24 साल की साली के प्यार में पागल हुआ 38 साल का जीजा, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए रचा ये प्लान
राजस्थान से अपने दोस्त के साथ पहुंचा घर

कुछ दिन पहले उसकी पत्नी अपने मायके बिंद थाना क्षेत्र के एक गांव में आई थी। गुरुवार को जीतू अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था और अपनी पत्नी को लेकर राजस्थान चला गया। फिर दोबारा शनिवार को अपने साथी राजीव पासवान के साथ ससुराल आया और अल सुबह सास और ससुर जब खेत गए तो वह साली को अपने दोस्त के साथ लेकर फरार हो गया।

पति पत्नी: पति करता रहा गया जानू जानू, पत्नी निकली एक नंबर की झूठी
'साली को लेकर जा रहा हूं'

सास और ससुर जब खेत से घर लौटे तो दामाद उसके दोस्त और पुत्री को न देख खोजबीन करने लगे। आसपास कुछ पता नहीं चलने पर उन्होंने स्थानीय थाना में पुलिस के सामने अपनी पुत्री की बरामदगी के लिए गुहार लगाई। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि उसके दामाद से मोबाइल पर सम्पर्क करने पर उसने बताया कि साली को लेकर राजस्थान जा रहा है। उसके मोबाइल के लोकेशन के आधार पर कार्रवाई करते हुए हरनौत रेलवे स्टेशन पर से तीनों को बरामद कर थाना लाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की के दादा के द्वारा बहनोई और साथी के विरुद्ध आवेदन दिया गया है जो दोनों को कोर्ट को सुपुर्द कर दिया गया।