home page

पति की पार्टी: पति हर रोज शराब पार्टी के लिए दोस्तो को बुलाने लगा घर, उसके बाद सबसे पत्नी संग करवाता ये काम

शादी के बाद पत्नी की रखवाली की जिम्मेदारी पति की होती है लेकिन अगर वहीं पति अपनी पत्नी के इज्जत को खराब करने में लग जाए तो कौन क्या कर सकता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में हुआ है जहां पति पार्टी के लिए दोस्तों को घर बुलाता और पार्टी के बाद दोस्तों से पत्नी संग ये काम करवाता
 | 
पति की पार्टी: पति हर रोज शराब पार्टी के लिए दोस्तो को बुलाने लगा घर, उसके बाद सबसे पत्नी संग करवाता ये काम

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, यूपी के कानपुर में एक महिला ने अपने पति के दोस्त पर अश्लील वीडियो बना कर ब्लैक मेल करने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम

बर्रा 4 निवासी महिला ने अपने पति के मित्र पर आरोप लगाया है कि उसने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर उसे पिला दी इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना कर लगातार ब्लैक मेल करता था. महिला की शादी 2013 में इलाहाबााद निवासी जितेंद्र श्रीवास्तव से हुई थी. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति शराब और जुए का लती था.

पति का दोस्त सोनू रोजाना घर आता था और दोनों शराब पीते थे. एक दिन मौका पा कर आरोपी ने पीड़िता को जबरन शराब पिला कर नशे में कर दिया इसके बाद दुष्कर्म किया साथ ही इसका वीडियो बनाकर लगातार पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा. इस मामले में अब पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ बर्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.