home page

Relationship Tips: रिलेशनशिप में उम्र नहीं रखती मायने, जानिए क्या कहती है सांइस

क्या एक अच्छे रिलेशनशिप में उम्र मायने रखती है। आइए जानते है अच्छे रिलेशनशिप में क्या है उम्र का महत्व और इसको लेकर क्या कहती है साइंस
 
 | 
Relationship Tips: रिलेशनशिप में उम्र नहीं रखती मायने, जानिए क्या कहती है सांइस

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, कहते हैं कि प्यार में उम्र सिर्फ महज नंबर होता है। लेकिन आज भी समाज में उम्र को लेकर कई तरह की बातें होती हैं। सोसाइटी के लोग उन कपल्स को अलग नजर से देखते हैं जिनके बीच में काफी ज्यादा उम्र का फासला होता है। 

क्या ये सच है कि रिलेशनशिप में उम्र महत्व नहीं रखता है। लेकिन अगर आप साइंस की बात मानें तो उम्र का ज्यादा फासला होने पर कपल को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। वही रियल लाइफ में देखे तो बालीवुड में कई ऐसे कपल में जिसकी बीच 10 साल से भी ज्यादा उम्र का फासला है। चलिए जानते हैं बालीवुड कपल के बारें में


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत
शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत से 13 साल बड़े हैं। इतना बड़ा उम्र में गैप होने के बाद भी दोनों बालीवुड के बेस्ट कपल की लिस्ट में आते हैं। कपल के बीच उम्र के फासले को लेकर मानना है कि शादी के लिए उम्र का अंतर मायने नहीं रखता।


करीना कपूर और सैफ अली खान
करीना सैफ अली खान से 10 साल छोटी हैं। दोनों की नजदीकियां फिल्म 'टशन' के सेट पर बढ़ी थीं, जिसके बाद दोनों ने लगभग पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी रचा ली। इतना बड़ा एज गैप होने के बाद भी दोनो बालीवुड के टॅाप कपल के लिस्ट में आते हैं।


संजय दत्त और मान्यता दत्त
मान्यता अपने पति के बुरे और अच्छे वक्त में साथ खड़ी हुई हमेशा दिखाई दी हैं। ये बात तो सबको पता है संजय दत्त ने मान्यता से शादी अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई से तलाक होने के बाद की थी। मान्यता संजय दत्त से 20 साल छोटी हैं। संजय दत्त और मान्यता की जोड़ी बहुत ही प्यारी जोड़ी है।