home page

दामाद: पति की मारपीट से परेशान महिला दामाद के साथ हुई फरार, 15 दिन बाद ऐसी आई पकड़ में

पति की मारपीट से परेशान से परेशान होकर महिला का अपने दामाद संग फरार होने का ताजा मामला सामने आया है। जिसके बाद शख्स द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई और पुलिस ने महिला को पकड़कर पति के हवाले किया।
 | 
affair : दामाद: पति की मारपीट से परेशान महिला दामाद के साथ हुई फरार, 15 दिन बाद ऐसी आई पकड़ में

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, राजस्थान के सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके में प्यार में पागल होकर घर से फरार होने वाले सास और दामाद के प्रेमी जोड़े (Damad and Saas Lover Couple) का आखिरकार 15 दिन बाद पकड़ लिया गया है. इनको समाज के ही लोगों ने पकड़ा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. दामाद के साथ फरार हुई सास ने इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है. लेकिन अब सास ने दामाद को छोड़कर पति के साथ रहने का फैसला किया है. प्रेमी जोड़े के पकड़े जाने के बाद अब इस मामले का पटाक्षेप हो गया है. दामाद के साथ घर छोड़कर फरार हुई इस सास का कहना है कि पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था. इसलिए वह घर जंवाई के साथ भाग गई थी.

साली जीजा: 24 साल की साली के प्यार में पागल हुआ 38 साल का जीजा, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए रचा ये प्लान

पुलिस के अनुसार इस प्रेमी जोड़े को समाज के लोगों ने पकड़ लिया. बाद में उन्होंने उनको पुलिस के हवाले कर दिया. पूछताछ में सास का कहना था कि उसका पति रमेश आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. इसलिए वह घर छोड़कर अपने दामाद के साथ चली गई थी. घर छोड़कर जाने के बाद दोनों पहले समेरपुर गये. बाद में वहां से पाली चले गये और वहां मजदूरी करने लगे थे.


प्रेमी जोड़े ने मंदिर के सामने की प्रतिज्ञा
जांच अधिकारी मोड़ सिंह ने बताया कि महिला लासी अपने अब पति रमेश कुमार जोगी के साथ रहना चाहती है. पुलिस ने उसे उसके पति के हवाले कर दिया है. इस संबंध में बीते 1 जनवरी को रमेश कुमार जोगी ने मामला दर्ज कराया था. उसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाश की थी लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया था. अब दोनों ने सामाजिक स्तर पर मंदिर के सामने अपने पति और पत्नी के साथ रहने की प्रतिज्ञा की है.

जीजा साली प्यार: सुहागरात पर भी साले के सपने देखता रहा जीजा, 1 महीने में कर दिया ये कांड
ससुर को नशे में धुत्त कर दामाद ले भागा था सास को
उल्लेखनीय है सास लासी बीते दिनों अपने दामाद के साथ घर से फरार हो गई थी. इस घटना का अंजाम देने से पहले दामाद ने अपने ससुर के साथ शराब पार्टी की और उसे नशे में धुत्त कर दिया था. उसके बाद वह अपनी सास को लेकर फरार हो गया था. दामाद के जहां तीन बच्चे हैं वहीं सास के पांच बच्चे हैं. प्रेमी दामाद सास के साथ ही अपनी एक बेटी को भी ले गया था. शराब का नशा उतरने के बाद ससुर रमेश को पता चला कि उसकी पत्नी को दामाद लेकर भाग गया तब वह पुलिस की शरण में पहुंचा था.