home page

Seema Haider और सचिन को लगी लॉटरी, फिल्म में काम करने का मिला ऑफर और 1 लाख की सैलरी

आप जानते है कि पिछले काफी समय से सीमा हैदर और सचिन न्युज चैनल से लेकर सोशल मीडिया तक सुर्खियां बटोरे हुए हैं। इसी के चलते इनके पास बडे बडे लोग ऑफर कर रहे हैं। हाल ही में आपको बता दें कि इनके पास एक नहीं बल्कि तीन खुशखबरी एक साथ आई हैं आइए जानते हैं इनके बारे में डिटेल से...
 | 
Seema Haider और सचिन को लगी लॉटरी, फिल्म में काम करने का मिला ऑफर और 1 लाख की सैलरी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सीमा हैदर और सचिन मीणा... आज की तरीख में शायद ही कोई ऐसा हो जो इन दोनों के नाम से वाकिफ नहीं है. दोनों की लव स्टोरी इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. दोनों के इंटरव्यू लिए जा रहे हैं. हम आपको इस खबर में इनके घर एक साथ आई तीन खुशखबरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

पहली गुड न्यूज ये है कि उन्हें गुजरात के एक कारोबारी ने नौकरी का ऑफर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कारोबारी की तरफ से कहा गया है कि दोनों को पचास-पचास हजार रुपये महीने की सैलरी पर नौकरी दी जाएगी.

दरअसल, जैसे ही यह खबर सामने आई कि सीमा-सचिन का परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा है तो गुजराती कारोबारी ने दरियादिली दिखाते हुए उनकी मदद करने का निर्णय लिया. उन्होंने दोनों को 50-50 हजार रुपये प्रति माह पर नौकरी देने की पेशकश की है. यानि सीमा सचिन प्रति महीना 1 लाख रुपये उस कारोबारी के पास नौकरी करके कमा सकेंगे.


जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात ग्रेटर नोएडा के रबूपुर गांव में एक डाकिया अनजान चिट्ठी लेकर सचिन-सीमा के घर पहुंचा. अनजान चिट्ठी देखकर वहां हड़कंप मच गया. सीमा उस चिट्ठी को खोलना चाहती थी लेकिन उसकी सुरक्षा में तैनात जवानों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया. उन्हें लगा कि ये कोई धमकी भरी चिट्ठी हो सकती है.


50-50 हजार रुपये प्रति माह की नौकरी का ऑफर -

इसके बाद पुलिस के जवानों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी, अधिकारियों के आदेश पर चिट्ठी खोली गई तो पता चला कि उसे गुजरात के एक कारोबारी ने सचिन और सीमा को लिखी है. तीन पन्नों की चिट्ठी में सीमा हैदर और सचिन को गुजरात में 50-50 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी पर नौकरी ऑफर किया गया था. उसमें लिखा था कि वो कभी भी गुजरात पहुंचकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं. इसके अलावा चिट्ठी में आगे लिखा गया था कि उन दोनों की हर संभव मदद की जाएगी. हालांकि, इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

फिल्म में काम करने का मिला ऑफर -

दूसरी गुड न्यूज ये है कि हाल ही में उन्हें एक मूवी डायरेक्टर अमित जानी ने भी अपनी फिल्म में काम का ऑफर दिया है. वो सीमा के घर जाकर एडवांस में चेक देने को भी तैयार थे. हालांकि इस ऑफर पर सीमा-सचिन के घरवालों ने कहा था कि जब तक उनके खिलाफ जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक वो ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे. 

यूट्यूब-इंस्टाग्राम से कमाई -

और तीसरी गुड न्यूज ये है कि दोनों अब इतने फेमस हो चुके हैं कि उनके इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर्स भी काफी ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं. कई यूजर्स उन्हें फॉलो कर रहे हैं. इसी तरह सब्सक्राइबर्स बढ़ते गए तो वहां से भी उनकी कमाई हो सकती है. दोनों को रील्स बनाने का भी शौक है. 

सीमा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था, ''पहले मैंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर रखा था. लेकिन जब मुझे पता चला कि लोग हमारी वीडियो को शेयर कर-करके पैसा कमा रहे हैं तो मैंने खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया. ताकि मुझे लोग फॉलो कर सकें. फिर हमारे वीडियो के जरिए हमें भी पैसा मिल सके. इससे सचिन के परिवार की भी आर्थिक मदद हो जाएगी. क्योंकि घर में वही एक हैं जो कमाते हैं. बाकी कोई भी घर में कमाने वाला नहीं है.''


 सचिन के पिता बोले- घर में खाने-पीने की किल्लत -

बता दें, हाल ही में खबर आई थी कि सचिन-सीमा अपना घर छोड़ रबूपुरा के दूसरे घर में रहने को मजबूर हैं. पुलिस केस के कारण उनका परिवार फिलहाल घर से बाहर नहीं निकल सकता. उन्हें तब तक घर में ही रहना होगा जब तक ये केस चलता रहेगा.

सचिन के पिता नेत्रपाल मीणा ने वीडियो के जरिए बताया, ''पुलिस केस के कारण पूरा परिवार घर में ही रह रहा है. हम लोग बाहर भी नहीं जा पा रहे हैं. घर के हालात सही नहीं हैं. खाने-पीने की काफी दिक्कत आ रही है. हम लोग रोज कमाकर खाने वाले लोग हैं. लेकिन जब से पुलिस ने घर से बाहर न जाने के लिए कहा तब से वे लोग कुछ भी नहीं कमा पा रहे हैं. बस दिन भर घर में ही रहते हैं. खाने-पीने के लाले पड़ गए हैं. घर में राशन भी नहीं बचा है. हमने लोकल एसएचओ को भी इसके लिए पत्र लिखा है. ताकि वे हमारी बात आगे सीनियर अधिकारियों तक पहुंचाएं.'' नेत्रपाल ने गुहार लगाई कि इसका कोई समाधान निकाला जाए.


कोर्ट से जमानत पर रिहा हैं दोनों -

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर को मोबाइल पर पबजी खेलते हुए भारत के सचिन से प्यार हो गया था. इसके बाद वो अपने प्रेमी से मिलने के लिए अवैध तरीके से सरहद पार कर नेपाल के रास्ते भारत आ गई. लेकिन उसे नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद से फिलहाल वे जमानत पर रिहा हैं. अब यूपी एटीएस सीमा हैदर मामले की जांच कर रही है.