home page

Bank of Baroda की नई FD स्कीम है खास, शॉर्ट टर्म में होगी मोटी कमाई

Bank of Baroda Fixed Deposit Scheme : निवेश के मामले में देश का एक बड़ा वर्ग आज भी फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट पर भरोसा करता है. एफडी किसी भी बैंक या पोस्‍ट ऑफिस में कराई जा सकती है, आज हम आपको बैंक ऑफ बड़ौदा के इस फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम (Bank Of Baroda FD) से जुड़ी खास बाते बताने जा रहे हैं. 

 | 
Bank of Baroda की नई FD स्कीम है खास, शॉर्ट टर्म में होगी मोटी कमाई

HR Breaking News, Digital Desk - अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक हैं तो आपको लिए खुशखबरी है.  सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने एक स्पेशल शॉर्ट टर्म फिक्स्ड डिपॉजिट प्लान (Fixed Deposit Plan) लॉन्च किया है. इसमें आप निवेश करके कम समय में बेहतर रिटर्न पा सकते हैं. इस एफडी प्‍लान के तहत बैंक की तरफ से आपको 7.60 प्रतिशत तक का ब्याज ऑफर दिया जा रहा है. यहां हम आपको बैंक ऑफ बड़ौदा के इस फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम (Bank Of Baroda FD) से जुड़ी खास बाते बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं...


इस स्पेशल एफडी स्कीम का नाम BoB 360 रखा गया है. जानकारी के अनुसार , ये बैंक ऑफ बड़ौदा की अब तक की सबसे ज्यादा ब्याज देने वाली एफडी स्कीम में से एक है.जैसा कि नाम से ही समझ आ रहा है कि इसमें आपको  360 दिनों यानी 1 साल के टेन्योर के लिए इन्वेस्ट करना होगा. 


1000 रुपये से कर सकते हैं निवेश की शुरुआत


बैंक की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, BoB 360 एफडी प्‍लान के तहत आप 1000 रुपये से निवेश की शुरुआत कर सकते हैं. जबकि अधिकतम 2 करोड़ रुपये से कम का निवेश कर सकते हैं. इसमें आपको नॉमिनेशन की फैसिलिटी भी दी जाती है. इसके साथ ही ऑटो-रिन्यूअल का ऑप्शन भी मिल रहा है.


7.10- 7.60 प्रतिशत की दर से मिलेगा ब्याज


इस एफडी प्‍लान के तहत बैंक की ओर से आम आदमी के लिए  7.10 प्रतिशत और बुजुर्गों के लिए 7.60 प्रतिशत की दर से ब्याज दिया जा रहा है.


ऑनलाइन या मोबाइल ऐप की मदद से खोल सकते हैं FD


बैंक के मौजूदा और नए ग्राहक ‘बीओबी360' नाम की इस डिपॉजिट स्कीम (Fixed Deposit Scheme) को किसी भी ब्रांच में ऑनलाइन या मोबाइल ऐप की मदद से खोल सकते हैं. आप बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर इस स्कीम से जुड़ी अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं.