home page

मेरा हलवा शरीर गाने पर Deepti Rawat ने किया शरीर तोड़ डांस

हरियाणा की उभरती डांसर दीप्ति रावत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में दीप्ति रावत का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो गजब का डांस दिखा रही है ये वीडियो फैंस खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में दीप्ति रावत तंग सूट में हॉट डांस करती नजर आ रही है। देखें वीडियो... 

 | 
मेरा हलवा शरीर गाने पर Deepti Rawat ने किया शरीर तोड़ डांस

HR Breaking News (ब्यूरो)। आज कल हरियाणवी गाने हर तरफ बज रहे है और अब हरियाणवी गाने शादी-पार्टी की शान मना जा रहे है। वहीं हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancers) का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं सपना चौधरी के बाद कई हरियाणवी डांसर के नाम सामने आने लगे हैं और अब इस लिस्ट में एक और डांसर का नाम सामने आ रहा है जिनका नाम (Deepti Rawat) है।

ये भी देखें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...


हरियाणवी डांसर दीप्ति रावत अपने डांस के साथ-साथ अपनी कातिल अदाओं को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में डांसर दीप्ति रावत (Deepti Rawat Dance) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दीप्ति रावत जिस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है उस गाने का नाम ‘मेरा हलवा शरीर’ है।

वहीं लोगों ने खूब नोटों की बारिश भी की। आप वीडियो में देख सकते है कि, दीप्ति रावत ने काले रंग का सूट पहन रखा है और उसपर उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा डाल रहा है। बालों को उन्होंने खुला रखा है और वो धमाकेदार मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। डांसर दीप्ति रावत आज लोगों की पसंद बनती जा रही है और वो अपने डांस से लोगों का दिल धड़का रही हैं। वहीं इस गाने को E.C Creation ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है।

ये भी देखें : स्टेज पर Rachna Tiwari ने उठाई कुर्ती, लोग हुए बेकाबू

दीप्ती रावत की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है और उनके डांस शोज देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही हैं। दीप्ति रावत आज अलग-अलग जगहों पर शोज करती है और वो एक शो करने के लाखों रुपये भी चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं दीप्ति की एक झळक पाने के लिए लोग उनका बेताबी से इंतजार करते हैं जो कि इस वायरल हो रहे वीडियो से साफ झलक रहा है।