home page

एक्ट्रेस Jacqueline-Nora को पहले तो जाल में फंसाया, फिर किया ये काम...

जैकलीन और नोरा को ठगने के लिए सुकेश ने कई जाल बिछाए थे। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस को लेकर ताजा अपेडट आता रहता है। जैकलीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उसने मेरी जिंदगी को बर्बाद कर दिया। 

 | 
Jacqueline-Nora को जाल में फंसाने के लिए दिया झांसा, शुरू से पढ़िए पूरी कहानी

HR Breaking News (ब्यूरो)। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिंस और नोरा फतेही के स्टेटमेंट सामने आ चुके हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेस ने सुकेश और उनकी एक्टिव असोसिएट पिंकी ईरानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि सुकेश, पिंकी द्वारा ही एक्ट्रेसेस को फंसाता है और उनके लिए जाल बिछाता है. जैकलीन ने अपने स्टेटमेंट में कहा, "सुकेश ने मेरे इमोशन्स के साथ खेला और मेरी जिंदगी को तबाह किया है. उसने मुझे मिसलीड किया है. मेरे करियर को खराब किया है." जैकलीन को सुकेश का परिचय एक सरकारी कर्मचारी के रूप में दिया गया था. हालांकि, एक्ट्रेस को उस समय कुछ डाउट हुआ था, लेकिन बाद में उनके मेकअप आर्टिस्ट ने कन्फर्म करते हुए सुकेश के बारे में जानकारी दी थी कि वह सही इंसान हैं. होम मिनिस्ट्री से भी जैकलीन के पास कई कॉल्स आई थीं।

 

ये भी पढ़ें : 36 की उम्र में Rashami Desai ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, देख फैंस का दिल हुआ र्गाडन-र्गाडन

 


पिंकी ईरानी ने जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को कन्विन्स किया था. कहा था कि सुकेश होम मिनिस्ट्री से जुड़े हैं और सरकार के लिए काम करते हैं. इसके अलावा वह सन टीवी के मालिक हैं और जयललिता के परिवार से ताल्लुक रखते हैं. जैकलीन के  सुकेश बहुत बड़े फैन हैं. साउथ इंडियन सिनेमा में वह काम करना चाहते हैं. सन टीवी के मालिक होने के नाते उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं,  जिनमें वह जैकलीन को देखना चाहते हैं. 

जैकलीन ने दिया बयान


जैकलीन ने कहा, "सुकेश मेरे से कॉल्स और वीडियो कॉल के जरिए कनेक्टेड रहता था. दिन में 2-3 बार हमारी बात होती थी. सुबह में जैकलीन ने दिया बयान जैकलीन ने कहा, "सुकेश मेरे से कॉल्स और वीडियो कॉल के जरिए कनेक्टेड रहता था. दिन में 2-3 बार हमारी बात होती थी. सुबह में शूटिंग से पहले सुकेश वीडियो कॉल करता था. दिन में एक बार करता था. इसके बाद एक बार रात में करता था, सोने से पहले. वीडियो कॉल में पता नहीं चलता था  कि वह जेल से मुझे कॉल कर रहा है. जब भी कॉल पर सुकेश होता था तो बैकग्राउंड में पर्दे डले होते थे और सोफा डला दिखता था।

"सुकेश ने जब मेरे से काम को लेकर बात की थी तो उसने कहा था कि एक दिल्ली बेस्ड राइटर ने स्टोरी लिखी है. सुकेश मुझे बताता था कि वह अपने प्राइवेट जेट से से ट्रैवल करता है. जब मैं केरल गई थी तो उसने मुझे अपना प्राइवेट जेट दिया था. केरल में मेरे लिए हेलीकॉप्टर राइड भी ऑर्गेनाइज की थी।  मैं केवल दो बार सुकेश से मिली, वह भी चेन्नई में. दोनों बार मैंने उसके प्राइवेट जेट में ट्रैवल किया."

जैकलीन फर्नांडिस ने दावा किया है कि आखिरी बार सुकेश से बात उनकी 8 अगस्त 2021 में हुई थी. इसके बाद न तो उन्होंने और न ही सुकेश ने उन्हें कॉन्टैक्ट किया. बाद में जैकलीन को पता चला कि सुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. होम मिनिस्ट्री और लॉ मिनिस्ट्री में सुकेश ने कोई घपला किया है, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. जैकलीन ने कहा, "पिंकी और शेखर दोनों ने ही मुझे चीट किया है. मुझे धोखा दिया है.  जब मुझे शेखर के क्रिमिनल बैकग्राउंड के बारे में पता चला तो उसी समय मुझे उसके असली नाम के बारे में भी पता लगा जो कि सुकेश है। पिंकी, सुकेश की हर एक्टिविटी के बारे में जानती थी, लेकिन उसने कभी मुझे नहीं बताया."

"जब मैंने सुकेश से पीछा छुड़ाने की कोशिश की तो पिंकी मुझे  लगातार फोन करती थी. वह मुझे कहती रही कि मैं गलत निर्णय ले रही हूं. मीडिया में जितनी भी बातें सुकेश को लेकर आ रही हैं, उनमें कोई सच्चाई नहीं है. न ही तुम उन बातों पर यकीन करो. सुकेश को मैं 12 सालों से जानती हूं. वह ऐसा नहीं है. कई बार पिंकी और सुकेश ने मेरे साथ गलत आयडेंटिटी बनाकर मुझे पागल बनाया. मुझे मिसलीड किया. सुकेश ने मेरे इमोशन्स के साथ खेला है . मेरी जिंदगी को खराब किया है. मेरा करियर तक उसने दाव पर लगा दिया है।


नोरा फतेही ने दर्ज कराया बयान


केवल जैकलीन ने ही नहीं, बल्कि नोरा फतेही ने भी सुकेश पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. नोरा का कहना है कि पिंकी के द्वारा सुकेश कई बार अपने काम उनसे कराया करते थे. सुकेश ने नोरा से एक बड़ा सा घर, लग्जूरियस लाइफ देने का वादा किया था, लेकिन एक शर्त पर. सुकेश चाहते थे कि नोरा उनकी गर्लफ्रेंड बनें, इसके बाद ही वह उन्हें सारी सुख- सुविधाएं देंगे।

ये भी पढ़ें : Poonam Dubey ने बेडरूम में लगाए हॉट ठुमके

नोरा ने कहा कि एक इवेंट के दौरान मैं लीना नाम की महिला से मिली थी. मैं नहीं जानती थी कि सुकेश कौन है. बस इतना पता था कि यह शख्स एलएस क़र्पोरेशन के लिए काम करता है.  मेरा कोई भी पर्सनल कॉन्टैक्ट नहीं था और न ही मेरी कभी पर्सनली बात हुई. पिंकी ने मेरे कजिन को कहा कि जैकलीन लाइन में इंतजार कर रही हैं, तब मुझे सुकेश के बारे में पता चला कि वह महाठग है. उन्हें सुकेश की सच्चाई के बारे में पता ही नहीं था. और न ही नोरा कभी सुकेश से मिली थीं। ईडी ने जब सुकेश के सामने नोरा को पेश किया, तब दोनों पहली बार मिले थे।