home page

ताल से ताल मिला पर Gori Nagori ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, सर्दी में लोग हुए पसीने से तर

गोरी नागोरी के डांस वीडियो देखने के लिए फैंस उतावले रहते हैं। गोरी रानी के डांस वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं। गोरी जब स्टेज पर हॉट ठुमके लगाती है तो फैंस बेकाबू हो जाते हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है। देखें वीडियो-

 | 
ताल से ताल मिला पर Gori Nagori ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, सर्दी में लोग हुए  पसीने से तर

HR Breaking News (ब्यूरो)। 'हरियाणा की शकीरा' और राजस्थान की रानी कहलाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) आजकल खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की तरह गोरी नागोरी को लोग खूब पंसद कर रहे हैं।

वहीं, जब से गोरी बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में आईं हैं, तब से वह दर्शोकों के बीच और सोशल मीडिया पर और छाई हुई हैं. उनके डांस वीडियो और फोटोज खूब वायरल होते रहते हैं. इसी के चलते गोरी का कुछ नए वीडियो आया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. गोरी इस बार एक वीडियो (Viral Video) में क्लासिकल डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

ये भी देखें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...


इस वीडियो को गोरी ने अपने को अपने इंस्टा पर शेयर किया है. वीडियो में 'हरियाणा की शकीरा' ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के गाना ताल से ताल मिला पर डांस कर रही हैं. इस दौरान गोरी ने रेड कलर का प्लाजो सूट पहना हुआ है. वीडियो को शेयर करते हुए गोरी ने लिखा- नाच मेरी रानी... 

ये भी देखें : स्टेज पर Rachna Tiwari ने उठाई कुर्ती, लोग हुए बेकाबू


वीडियो पर अब तक ढेरों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. वहीं गोरी के वीडियो पर एक दर्शक ने कमेंट करते हुए लिखा है कि गोरी नागोरी जी आई लव यू. बता दें कि आज की डेट में गोरी राजस्थान से लेकर देश की फेसस डांसर बन चुकी हैं.
 गोरी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह 9 साल की उम्र से डांस कर रही हैं और उनको शकीरा बहुत पसंद है इसलिए वह उनकी तरह डांसर बनना चाहती हैं. गोरी ने अपनी बिग बॉस 16’  एंट्री लेते हुए स्टेज पर अपने डांस से आग लगा दी थी।