home page

Soph Choudhary Hot Photos: सोफी चौधरी ने पूल में दिए बोल्ड पोज, देखकर फैंस हुए मदहोश

Sophie Choudry:बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी हॉट तस्वीरें शेयर की है। देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे. पूल में सोफी चौधरी टू-पीस पहनकर हॉट पोज देती नजर आ रही है। देखें-वीडियो

 | 
Soph Choudhary Hot Photos: सोफ चौधरी ने पूल में दिए बोल्ड पोज, देखकर फैंस हुए मदहोश

HR Breaking News (ब्यूरो) : बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं सोफी चौधरी (sophie choudry) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खूब खींचा है. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के उनके फैंस बेताब रहते हैं।

 

ये भी देखें : सुनीता बेबी ने सनी लियोनी के सॉन्ग पर ढाया कहर, देखकर बूढे उछल पड़े

 

सोफी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं

ऐसे में सोफी अपने चाहने वालों  के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. सोफी ने एक बार फिर से बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों में खलबली पैदा कर दी है।


बेहद बोल्ड लग रही हैं सोफी

ये भी देखें : नम्रता मल्ला का हॉट लचकता फिगर देखकर फैंस हुए पानी-पानी

इन तस्वीरों में सोफी को रेड कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। यहां वह स्विमिंग पूल में एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

इस लुक में सोफी बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. सोफी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फोटोज को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं सोफी

ये भी देखें : पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ किया जोरदार रोमांस, वीडियो वायरल

बता दें कि सोफी चौधरी अब तक 'प्यार के साइड इफैक्ट, शादी नं. 1, किडनैप, अगर, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा और वेदी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है.