home page

Bhojpuri Video: पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ किया जोरदार रोमांस, वीडियो वायरल

Monalisa Romantic Videos: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर जोड़ी पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। दीया गुल करा रानी पर मोनालिसा और पवन सिंह इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं। देखें-वीडियो

 | 
Bhojpuri Video: पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ किया जोरदार रोमांस, वीडियो वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो) : Bhojpuri Romantic Videos: भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने कभी खूब धमाल मचाया और एक से बढ़कर एक हिट दिए। फैन्स उनके गानों को अभी भी मिस करते हैं। दोनों के बीच हुए विवाद के बाद उन्होंने एक दूसरे से किनारा कर लिया।

पवन सिंह की जोड़ी केवल अक्षरा ही नहीं मोनालिसा के साथ भी खूब जमी। फिल्म ‘पवन राजा’ में मोनालिसा के साथ अक्षरा भी थीं। फिल्म में पवन और मोनालिसा ने जमकर रोमांटिक सीन दिए। मोनालिसा की बोल्डनेस के आगे अन्य एक्ट्रेसेस फीकी दिखती हैं।

ये भी देखें : नम्रता मल्ला की चिकनी जवानी देख पवन सिंह हुए फिदा, फिर किया ये काम...


एक्टर्स ने दिए बेडरूम सीन


फिल्म ‘पवन राजा‘ में ‘दीया गुल करा रानी‘ गाना पवन सिंह और मोनालिसा के बीच फिल्माया गया है। गाने के बीच अक्षरा नजर आती हैं। वो मोनालिसा और पवन को एक साथ देखती हैं तो उन्हें यह पसंद नहीं आता।

इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और संगीत अविनाश झा का है। इसे अभी तक 62 लाख लोगों ने देख लिया है।

ये भी देखें : आर.सी उपाध्याय ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, फैंस के उड़े होश

देखें पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक वीडियो:


यूजर्स के कमेंट्स

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने अपने कटीले हुस्न से फैंस के दिलों को किया घायल


वीडियो के यूट्यूब कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ‘पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी वैसे तो सुपरहिट है लेकिन यहां मोनालिसा भी कमाल की हैं।‘ एक ने पवन सिंह की तारीफ करते हुए कहा, ‘भोजपुरी किंग एक ही है पावर स्टार पवन सिंह।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘पवन भाई की आवाज में अब तक का बेहतरीन गाना।‘ एक ने लिखा, ‘मैडम जी आपका डांस बड़ा रोमांटिक है।