home page

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने विदेशों में ढाया कहर, फोटो देख दिल मचल जाएगा

 TV industry टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड की कई ऐसी हसीनाएं हैं, जिन्होंने दुनियाभर में अपने काम से जलवा बिखेरा(sparkle) है। उन्हें उनकी शानदार और जबरदस्त एक्टिंग(great acting) के लिए विदेशों में भी खूब जाना जाता है। टीवी के ही कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो जल्द ही हॉलीवुड में भी कदम रखने वाले हैं।
 | 
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने विदेशों में ढाया कहर, फोटो देख दिल मचल जाएगा

HR Breaking News (ब्यूरो) Shweta Tiwari आज हम आपको ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने हिंदुस्तान के साथ-साथ पाकिस्तान में भी अपने काम का परचम लहराया है। इस लिस्ट में टीवी की संस्कारी बहू श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)से लेकर बॉलीवुड की अदाकारा(Bollywood actress) किरण खेर का नाम शामिल है। जानिए उन हसीनाओं के नाम।

ये भी जानिए : एक्‍ट्रेस Shweta Tiwari के बयान पर बढ़ा बवाल, हिंदू संगठन ने दी ये बड़ी धमकी


श्वेता तिवारी

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की’ से सबका दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) ने पाकिस्तानी फिल्म ‘सल्तनत’ में काम किया था। यूं तो इस फिल्म में भी श्वेता तिवारी की एक्टिंग को खूब ज्यादा पसंद किया गया था, लेकिन फिल्म पर्दे पर धूम मचाने में नाकामयाब रही थी।

किरण खेर

इंडियाज गॉट टैलेंट’ की जज किरण खेर ( Kirron Kher) भी पाकिस्तानी सिनेमा का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने फिल्म ‘खामोश पानी’ में काम किया था, जिसके लिए उन्हें खूब सराहा भी गया था।

अचिंत कौर

टीवी एक्ट्रेस अचिंत कौर (Achint Kaur) ने ‘जमाई राजा’ से इस कदर पहचान बनाई थी कि उन्हें विदेशों से भी ऑफर आने शुरू हो गए थे। किरण खेर की तरह अचिंत कौर भी पाकिस्तानी फिल्म ‘सल्तनत’ का हिस्सा रह चुकी हैं।

सारा खान

ये भी जानिए :Coolie No 1: वरुण धवन ने सारा अली खान के साथ की तस्वीर शेयर, पूछा-कौन ज्यादा सुंदर

‘बिदाई’ एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) को उनकी एक्टिंग के लिये भारत में भी खूब सहारा जाता है। लेकिन अपनी एक्टिंग की छाप वह पाकिस्तान में भी छोड़ चुकी हैं। उन्होंने ‘बेखुदी’ और ‘लेकिन’ जैसे पाकिस्तानी शो में काम किया था।