home page

छम छम पर घाघरा चोली पहन Gori Nagori ने स्लोली-स्लोली हिलाया लक

गोरी नागोरी को आज कौन नहीं जानता है। गोरी जब स्टेज पर ठुमके लगाती है तो फैंस में जोश आ जाता है। गोरी रानी का स्टेज शो देखने के लिए फैंस उतावले रहते हैं। हाल ही में गोरी रानी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गोरी रानी घाघरा चोली पहने हुए गजब के ठुमके लगाती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
छम छम पर घाघरा चोली पहन Gori Nagori ने स्लोली-स्लोली हिलाया लक

HR Breaking News (ब्यूरो)। Rajasthan Dance Video : हरियाणवी इंडस्ट्री का एक और नामी चेहरा गोरी नागोरी इन दिनों टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में एंट्री मार चुकी हैं.गोरी नागोरी (Gori Nagori) बिग बॉस के मंच पर अपनी दमदार अदाओं का जादू चलाते हुए दर्शकों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं. जिस तरह सपना चौधरी ने अपने ठेठ अंदाज से दर्शकों को अपने इशारों पर नचाया था, ठीक उसी तरह गोरी नागोरी भी बिग बॉस के घर में अपनी मौजूदगी से महफिल जमाती नजर आ रही हैं। 

ये भी देखें : 36 की उम्र में Rashami Desai ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, देख फैंस का दिल हुआ र्गाडन-र्गाडन

गोरी नागोरी का डांस देख दीवाने हुए फैंस 

इन दिनों हर तरफ सिर्फ गोरी नागोरी के चर्चे हैं सोशल मीडिया पर लगातार गोरी नागोरी के पुराने गाने तेजी से वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे गानों की लिस्ट में एक गाना छम छम भी है. इस गाने में गोरी नागोरी जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं. जिस-जिस ने गोरी नागोरी की यह वीडियो देखी है वह कमेंट बॉक्स में गोरी नागोरी की तारीफ करता दिख रहा है।


वायरल हो रहा गोरी नागोरी का यह गाना आज भी दर्शकों की जुबां पर रटा नजर आ रहा है. गोरी नागोरी का यह गाना टीएमजेड हरियाणवी नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने को रिलीज़ हुए 1 साल का वक्त बीत चुका है. लेकिन फिर भी इस गाने ने खूब धूम मचाई हुई है. गोरी नागोरी के गाने को रुचिका ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है।

ये भी देखें : Poonam Dubey ने बेडरूम में लगाए हॉट ठुमके

देखते ही देखते गोरी नागोरी के इस गाने को 7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 36 हजार से भी ज्यादा दर्शकों ने गोरी नागोरी के इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाते हुए दर्शकों को दीवाना बना दिया है. काले लिबास में ठुमके लगाती गोरी नागोरी पर ये रंग खूब जंच रहा है।