home page

Aamna Sharif ने समुंद्र के किनारे करवाया हॉट फोटोशूट, देख फैंस हुए दिवाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। 
 
 | 
Aamna Sharif ने समुंद्र के किनारे करवाया हॉट फोटोशूट, देख फैंस हुए दिवाने 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। टीवी से बॉलीवुड का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस आमना शरीफ को कौन नहीं जानता है. एक्ट्रेस इंडस्ट्री के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस का दिल आ गया है।

ये भी पढ़ें : My Story: 11 साल की उम्र में अंकल के साथ बना लिए संबंध, अब हो रहा है पछतावा


अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर आमना शरीफ ने अपना नया लुक शेयर किया है. इन तस्वीरों पर फैंस भी अपना प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि आमना आए दिन सोशल मीडिया पर अपने नए ने अवतार से फैंस पर कहर बरसाती रहती हैं.


लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि समंदर किनारे आमना बेहद सेक्सी पोज देती दिख रही हैं. व्हाइट स्कर्ट और ब्रालेट में उनका अदाएं देखते ही बन ही हैं।


बता दें एक्ट्रेस लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसकी एक खास वजह एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स हैं, जो वह अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला


वहीं, बात करें वर्कफ्रंट की तो आमना पिछली बार वेब सीरीज आधा इश्क में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्हें मां के रोल में देखा गया था. अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।