home page

स्टेज पर Gori Nagori ने झुक कर लगाए ठुमके, तेजी से धड़कने लगा फैंस का दिल

राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। गोरी रानी जब स्टेज पर कातिलान मूव्स दिखाती है तो लोग दीवाने हो जाते हैं। देखें गोरी रानी का डांस वीडियो- 

 | 
स्टेज पर Gori Nagori ने झुक कर लगाए ठुमके, तेजी से धड़कने लगा फैंस का दिल 

HR Breaking News (ब्यूरो)। Gori Nagori : डांसर गोरी रानी ने राजस्थान (Rajasthan) के साथ-साथ हरियाणा (Haryana) में अपनी खास पहचान बना ली है। गोरी रानी को हरियाणा में शकीरा ना से जाना जाता है। गोरी रानी के डांस मूव्स के बड़े से लेकर बूढें तक सभी दीवाने हैं।

गोरी रानी का डांस शो देखने के लिए लाखों लोग आते हैं। वहीं, गोरी सोशल मीडिया (Social Media) भी खासी एक्टिव हैं। अक्सर डांसर अपने हॉट डांस वीडियोज को इंटरनेट पर शेयर करती है। हाल ही में उन्होंने अपनी स्टेज परफोर्मेंस की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो लाल कलर के लहंगे में कहर ढाहती नजर आ रही हैं। देखें वीडियो....  

ये भी देखें : Gori Nagori ने छोटी टाइट ड्रेस पहन हिलाया शरीर का अंग-अंग

गोरी रानी का हॉट डांस देख फैंस के दिलों में लगी आग

गोरी ने ये डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो बोल्ड डांस कर रही हैं। गोरी के डांस मूव्स इतने कमाल के है कि जो भी देखता है दीवाना बन जाता है।

इसलिए ही उन्हें हरियाणा की शकीरा भी कहा जाता है। वहीं अब हाल ही में गोरी ने अपना एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर हर कोई उनकी अदाओं का कायल हो चुका है। फैंस गोरी रानी के तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। गोरी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।


डांसर ने स्टेज पर बरपाया कहर

ये भी देखें : कैमरे के सामने Shweta Sharma ने चलाया हुस्न का जादू, देख बूढ़ों के दिलों में लगी आग

वहीं इससे पहले गोरी ने अपना ग्लैमरस अवतार फैन्स को दिखाया था। जिसमें क्रॉप टॉप पहने नजर आई थी। गोरी ने अपने इस लुक को मैचिंग के ईयररिंग्स के साथ लाइट मेकअप से पूरा किया था। आपको बता दें कि हरियाणा में धमाल मचाने वाली गोरी रानी राजस्थान के नागौर शहर की रहने वाली हैं।

जिनका असली नाम तस्लीमा बानो है। लेकिन अब वो हरियाणा की शकीरा के नाम से जानी जाती है। गोरी रानी की फैन फॉलोइंग उनके डांस शो में लगी लोगों की भीड़ से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितनी प्रसिद्ध है।