home page

कैमरे के सामने Kriti Sanon ने दिए सिजलिंग पोज, देख लोगों को आया पसीना

Kriti Sanon Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं  है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिनमें वो डीप नेक ड्रेस में नजर आ रही है। फैंस कृति की खूब तारीफ कर रहे हैं। 
 
 | 
कैमरे के सामने Kriti Sanon ने दिए सिजलिंग पोज, देख लोगों को आया पसीना

HR Breaking News (ब्यूरो)। 'शहजादा' स्टारर एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी हॉट पिक्चर्स से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कृति ने फॉर्मल ट्राउजर में बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें : दामाद सास लव स्टोरी : सास को अपने दामाद से हुआ इश्क, फिर दोनों ने किया ये काम


पिस्ता ग्रीन कलर की इस फॉर्मल ड्रेस में कृति के डीप नेक ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. कृति की अदाओं पर फैंस फिदा हो रहे हैं. एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें : अफेयर : बहू को घर में अकेली देख, चाचा और ससुर की डोली नीयत, कर दिया ये काम


कृति के टाउजर में जो बिग बेल्ट लगी है उसे लेकर फैंस कमेंट कर रहे हैं. कोई पूछ रहा है कि ये बेल्ट क्या करने से हासिल होती है, तो कोई पूछ रहा है बेल्ट में से कुत्ता कहां भाग गया।


आपको बता दें इस वीकेंड कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस कॉमेडी फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता


वहीं कृति सेनन साउथ के फेमस एक्टर प्रभास के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं. कृति और प्रभास की जोड़ी फिल्म 'आदिपुरुष' में दिखेगी।