home page

Monika और Muskan Baby ने स्टेज पर लगाए झटके, लोग हुए आउट ऑफ कंट्रोल

Monika Chaudhary and Muskan Baby Dance : सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के अलावा इस वक्त हरियाणा में मुस्कान बेबी, मोनिका चौधरी के अलावा श्रेया चौधरी एक बेहतरीन डांसर बनकर उभरी हैं। इनके डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं।

 | 
Monika और Muskan Baby ने स्टेज पर लगाए झटके, लोग हुए आउट ऑफ कंट्रोल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की तरह ही हरियाणा की मुस्कान बेबी (Muskan Baby) बेस्ट परफॉर्मर बनकर उभरी हैं। यूट्यूब पर सुनीता बेबी के कई डांस वीडियो  सपना चौधरी के वीडियो से भी काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। 
इस बीच Muskan Baby का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमें वह हरियाणा की ही डांसर मोनिका चौधरी (Monika Chaudhary  Dance Video) के साथ बराबर का टक्कर दे रही हैं। वीडियो में मुस्कान बेबी और मोनिका चौधरी मशहूर सॉन्ग शीशे का था दिल मेरा गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों ही एक दूसरे को चुनौती देती दिख रही हैं।

ये भी देखें : Haryanvi Dance Video : कभी आगे कभी पीछे, सपना ने लगाए भारी ठुमके


स्टेज पर लगाए ऐसे झटके लोग रह गए हैरान

वायरल हो रहे वीडियो में पहली बार मुस्कान बेबी मोनिका चौधरी (Monika Chaudhary) के साथ डांस परफॉर्म (dance performance) करती दिख रही हैं। खास बात ये है कि दोनों ही डांसर खुले मंच पर डांस कर रही हैं। इन दोनों डांसर्स के इर्द-गिर्द देखने वालों की भीड़ लगी है।

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि मुस्कान बेबी और मोनिका चौधरी के डांस (Monika Chaudhary and Muskan Baby ka dance) को वहां मौजूद दर्शक काफी एन्जॉय कर रहे हैं। उनके डांस को देख खुद को भी नाचने से रोक नहीं पा रहे हैं। डांस करते कई जगहों पर मोनिका और मुस्कान एक-दूसरे के स्टेप को करने की चुनौती देतीं दिख रही हैं।

ये भी देखें : कुंडी लगा लो पर गोरी ने दिखाया हुसन का जलवा, Video वायरल


नहीं देखा होगा ऐसा डांस

गौरतलब है कि  सपना चौधरी (Sapna Dnace) के अलावा इस वक्त हरियाणा में कई नई डांस परफॉर्मर सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर कम समय में ही अपने डांस से लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। मुस्कान बेबी, मोनिका चौधरी के अलावा श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary) भी हरियाणा की एक बेहतरीन डांसर बनकर उभरी हैं।


हाल ही में बीच श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary) का हरियाणवी गाने पर उनका किया डांस इंटरनेट पर खूब पसंद किया गया। सपना चौधरी को बार बार देख चुके लोग श्रेया चौधरी के डांस को देख उनकी तुलना सपना चौधरी से कर चुके हैं। वहीं  इससे पहले डांसर मुस्कान बेबी (dancer Muskan baby) का भी इस गाने पर किया डांस काफी वायरल हुआ था। मुस्कान बेबी के कई डांस वीडियो तो सपना चौधरी के वीडियो से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं। डांस परफॉर्मेंस से देशभर में लोकप्रिय हो चुकीं सपना चौधरी के पीछे अब डांसर्स की कई कतारें लग चुकी है।