home page

लैला मैं लैला पर Muskan Baby ने किया शरीर तोड़ डांस, देख बेकाबू हुए लोग

मशहूर डांसर मुस्कान बेबी लोगों के दिलों पर राज करती है। मुस्कान के स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो गजब का डांस करती नजर आ रही है। मुस्कान बेबी का ऐसा हॉट डांस वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। देखें मुस्कान बेबी डांस वीडियो

 | 
लैला मैं लैला पर Muskan Baby ने किया शरीर तोड़ डांस, देख बेकाबू हुए लोग

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर्स का यूट्यूब पर जलवा है। आए दिन किसी ना किसी हसीना के रागिनी कार्यक्रम का वीडियो सामने आता है और देखते ही देखते वायरल हो जाता है। इसी कड़ी में डांसर मुस्कान बेबी फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। मुस्कान बेबी को लैला बन स्टेज पर आग लगाते देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Love Story : 25 साल की लड़की ने 60 साल के बूढ़े से बनाए संबंध, अब हो गई बड़ी समस्या

Haryanvi Dance Video


मुस्कान बेबी (Muskan Baby) के कमरतोड़ डांस वीडियो को Haryanvi stage performance नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो को अबतक 94 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 497 लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा प्यार बरसाया है।

Muskan Baby ने लैला बन जीते दिल 


वीडियो में मुस्कान बेबी को हरे रंग का सलवार सूट पहन सनी लियोनी के फेमस गाने ‘लैला मैं लैला’ पर स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस (Muskan Baby Dance Video) देते देखा जा रहा है। इस दौरान वहां मौजूद भीड़ तो मुस्कान के लटके-झटकों को देख घायल हो ही रही है। साथ ही यूट्यूब पर वीडियो को देखने वाले दर्शक भी दीवाने हो गए हैं। ये हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Muskan Baby का जादू बरकरार

ये भी पढ़ें : Extramarital Affair: 39 साल की महिला टीचर ने 15 साल के स्टूडेंट्स से 100 बार बनाए संबंध, ऐसे पकड़ी गई


मुस्कान बेबी का जलवा फैंस के दिलों पर खूब चल रहा है। आए दिन मुस्कान के कातिल वीडियो वायरल होते हैं और देखते ही देखते यूट्यूब पर छा जाते हैं। इस तरह मुस्कान भी हरियाणा के दर्शकों के साथ-साथ रागिनी कार्यक्रम पसंद करने वाले बाकी लोगों का भी दिल जीत रही हैं।