home page

उफ्फ! कैमरे के सामने Aditi Bhatia ने दिया कातिलाना पोज, फैंस हुए दीवाने

टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया(Aditi Bhatia Hot Photos) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। 

 | 
उफ्फ! कैमरे के सामने Aditi Bhatia ने दिया कातिलाना पोज, फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो)। टेलीविजन एक्ट्रेस अदिति भाटिया को लोग रूही के नाम से भी जानते हैं. ये हैं मोहब्बतें में वह इशि मां की लाड़ली बिटिया रूही भल्ला के किरदार में नजर आईं थीं. एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिल में खास जगह बनाई है. अदिति ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर अपना फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें वे काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

ये भी देखें : कैमरे के सामने Shweta Sharma ने चलाया हुस्न का जादू, देख बूढ़ों के दिलों में लगी आग

अदिति भाटिया ने शेयर किया फोटोशूट

अदिति भाटिया ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की है. फोटोज में अदिति लाइट ऑलिव कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में दिखाई दे रही हैं. ब्रालेट के साथ उन्होंने हाई वेस्ट जीन्स भी कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया है।


सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

अदिति फोटोज में अलग-अलग सेंसुअल पोजेज में नजर आ रही है. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स उनकी फोटोज में जमकर कमेंट कर कर रहे हैं. अन्नया पांडे की बहन अलाना ने भी फोटोज में कमेंट कर अदिति को हॉट बताया है।

लाइक्स-कमेंट की हो रही बरसात

ये भी देखें : Gori Nagori ने छोटी टाइट ड्रेस पहन हिलाया शरीर का अंग-अंग

अदिति भाटिया की इन फोटोज पर 175,920 से ज्यादा के लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फैंस लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि- आप इतनी प्यारी क्यूं हैं। वहीं दूसरे ने लिखा कि-आपका अगला शो कब आ रहा है, तो एक अन्य ने लिखा कि- आप बार्बी डॉल की तरह लग रही हैं। बता दें अदिति भाटिया काफी समय से टीवी से दूर हैं। फैंस को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार हैं।