home page

Rachna Tiwari ने डांस के दौरान सूट में डाला हाथ, उड़ने लग गए पैसे

Rachna Tiwari Dance Videos: जब बात हरियाणवी डांसर की आती है तो रचना तिवारी का नाम सुनते ही लोगों में जोश आ जाता है। रचना का देसी स्टाइल और हॉट डांस लोगों को दीवाना बनाता है। डांसर जब तंग सूट में गजब के ठुमके लगाती है तो लोग पलके छपकाना भूल जाते हैं। रचना का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। देखें रचना तिवारी का हॉट डांस वीडियो...

 | 
खोल बटन मेरी कुर्ती के गाने पर Rachna Tiwari ने कुर्ती में डाला हाथ, देख हिल गए लोग

HR BREAKING NEWS (नई दिल्ली)। Desi Dance Videos: हरियाणा की मशहूर डांसर रचना तिवारी इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं अगर मोस्ट वांटेड डांसर्स की बात की जाए तो रचना तिवारी (Rachna Tiwari) का नाम हो चुका है। रचना का डांस शो की भीड़ को देखकर ही उनकी प्रसिद्धी का अंदाजा लगाया जा सकता है। जब रचना तिवारी लटकों-झटकों से कहर बरपाती है तो लोग उनका डांस देख फिदा हो जाते हैं।  

 

ये भी देखें : Chanakya Niti: पत्नी को सुबह उठकर पति के साथ करना चाहिए ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दरार


वहीं रचना के वीडियो फैंस खूब पसंद करते हैं और सीर्चिंग लिस्ट में भी होती है। हर बार यूट्यूब पर रचना तिवारी अपने लाउड डांस से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी पॉपुलैरिटी इतनी अधिक है किउनका हर वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जाता है।

 

रचना तिवारी के डांस ने मचाया तहलका

ये भी देखें : Love Story : 25 साल की लड़की ने 60 साल के बूढ़े से बनाए संबंध, अब हो गई बड़ी समस्या

हरियाणवी डांसर का जोरदार डांस आए दिन इंटरनेट पर माहौल गर्म कर देता है। इस बीच रचना का एक डांस वीडियो इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है क्योंकि वह लोगों के बीच अपने जबरदस्त ठुमकों से हंगामा कर रही हैं।

इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली रचना का एक वीडियो जिसमें वह नीले रंग का सूट पहनकर अपनी खूबसूरती दिखा रही हैं। इस वीडियो में रचना अपने डांस से स्टेज पर आग लगा रही हैं। वीडियो में रचना 'खोल बटन मेरी कुर्ती का' (Khol Buttan Meri Kurti Ke)गाने पर कमरतोड़ परफॉरमेंस देकर फैन्स का दिल जीत लिया।

ये भी देखें : My Story : 62 साल की महिला ने पड़ोसी के साथ बुझाई प्यास, अब हो रहा पछतावा


उनका ये डांस देख मौजूदा भीड़ दंग रह गई। बता दें कि इस वीडियो को डीजे एमएस ने यूट्यूब पर जुलाई 2018 में शेयर किया है। इस वीडियो पर अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि लोग रचना तिवारी के डांस के कितने दीवाने हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त प्यार मिल रहा है और लोग तारीफ कर रहे हैं।