home page

Sapna Chaudhary New Dance : सपना चौधरी ने 'जीरो फिगर' गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, देखने वाले रह गए हक्के बक्के, लोगों ने स्टेज पर चढ़ कर लुटाये नोट

हरियाणवी संगीत को पूरी दुनिया में मशहूर करने वाली सपना चौधरी ने एक कार्यक्रम में अपने प्रसिद्ध गाने जीरो फिगर पर लगाए ऐसे ठुमके, जिसे भी देखा वो सपना का हो गया फैन, लोगों ने स्टेज पर चढ़ कर खूब पैसे लुटाये।  
 | 
sapna chaudhary latest video

HR Breaking News, New Delhi : बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते है. सपना जब स्टेज पर डांस करती है तो उनके चाहने वाले उन्हें देख झूमने लगते है.
हाल ही में सपना का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'जीरो फिगर' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है. अपने ठुमको से लोगों को दीवाना बना देने वाली सपना चौधरी बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो पलभर में वायरल हो जाते हैं.

हरियाणवी गानों हो और सपना चौधरी का डांस न हो, ऐसे कैसे हो सकता है. सपना का वीडियो नया हो या पुराना हर कोई उनके डांस के दीवाने हैं. अपने डांस और शानदार मूव्स की वजह से वो आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं.
सपना का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना चौधरी हरे रंग के सूट में दिख रही है. वहीं 'जीरो फिगर' पर सपना इस कदर मस्ती में झूम रही हैं कि उनके कुछ फैंस स्टेज पर चढ़ जाते हैं और ना सिर्फ डांस करते दिखाई देते हैं, बल्कि सपना पर पैसे भी उड़ाते हैं.

सपना के इस डांस वीडियो को 32,546,067 व्यूज मिल चुके हैं. यानी ये वीडियो 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें, सपना चौधरी सोशल मीडिया एकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर बेहद दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं.