home page

Sapna Chaudhary New Video : सपना चौधरी ने हवा कसूती पर किया ऐसा डांस, देखने वालों के छूटे पसीने

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की ये वीडियो बहुत वायरल हो रही हैं जिसमे वो हवा कसूती गाने पर ठुमके मारती दिखाई दे रही हैं । आइये देखते हैं सपना हैं ये धाकड़ डांस वीडियो   

 | 
sapona chaudhary

HR Breaking News,  New Delhi : हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचाते रहते हैं. उनके डांस के इतने दीवाने हैं कि उनका कोई भी वीडियो आते ही उसे कुछ ही मिनटों में हिट करा देते हैं. ऐसे में एक बार फिर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो  (Sapna Choudhary Dance Video) जबरदस्त वायरल हो रहा है. देश में ही नहीं विदेशों में भी सपना के काफी चाहने वाले है. सपना के चाहने वालों में हर उम्र के लोग है. लड़के हो या लड़कियां आज सभी सपना के दीवाने हैं.

सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं. इन दिनोंं सपना का एक गाना यूट्यूब (Youtube) पर छाया हुआ है. 'हवा कसूत्ती (Hawa kakasuti)' गाने पर सपना का डांस लोग काफी पसंद कर रहे है. गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हमेशा की तरह देसी अंदाज नजर आ रहा है.आप भी देखिए-

इस गाने में सपना के बेहतरीन मूव्स देखने मिल रहे हैं. इस हरियाणवी गाने को एंडी ढहिया (Andy Dahiya) ने लिखा है. वहीं, राजू पंजाबी और अन्नू कादयान ने इस गाने को गाया है. उनकी यह वीडियो देखकर आप खुद को डांस करने से नहीं रोक पाएंगे.  इस वीडियो को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आईं सपना चौधरी के इस गाने को लाखों लोगों ने तब देखा था, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं. वहीं, बिग-बॉस के घर में एंट्री लेने के बाद उनकी लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ और इसके बाद से जैसे उनकी नई पारी शुरू हुई. बिग-बॉस के बाद सपना ने स्टेज शो के साथ ही वीडियो एल्बम में भी काम करना शुरू कर दिया, जिसके बाद उन्हें उनके काम के लिए जमकर सराहा गया.