home page

Sapna Dance Video: सपना ने दांतों तले होंठ दबाकर लचकाई कमर, लोगों के जल उठे दिल

सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में सपना का एक नया डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सपना गजब का डांस करती नजर आ रही है। सपना का ऐसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। देखें डांस वीडियो....

 | 
Sapna Dance Video: सपना ने दांतों तले होंठ दबाकर लचकाई कमर, लोगों के जल उठे दिल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। हरियाणवी क्वीन आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लाखों-करोड़ों लोगों की भीड़ उमड़ जाती है। उनकी अदाएं इतनी बेहतरीन होती है कि हर कोई बस सपना का दिवाना हो जाता है। हरियाणा के बाद अब यूपी, बिहार, पंजाब भी सपना के अदाओं पर घायल हो जाता है।

ये भी पढ़ें : My Story: 11 साल की उम्र में अंकल के साथ बना लिए संबंध, अब हो रहा है पछतावा


सपना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला


वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना ‘तेरी लत लग जागी’ पर डांस करते देखी जा रही हैं। गाने पर सपना इतना दमदार डांस कर रही हैं कि वहां मौजूद हर किसी के पसीने छूट जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर Sonotek Ragni नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर यूजर्स दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं।