home page

Mi Diwali Sale - दिवाली सेल का न करें इंतजार, Flipkart पर अभी खरीदे 539 रुपए में खरीदे 9 हजार वाला फोन

अगर आप दिवाली सेल का इंतजार कर रहे है तो अब आपका इंतजार खत्म हुआ क्योंकि अब Flipkart पर 9 हजार रूपये वाला फोन मात्र 539 रूपये में। इसके अलावा भी इस सेल में कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। जल्दी चेक कर लिजीए डिटेल्स। 
 | 
दिवाली सेल का न करें इंतजार, Flipkart पर अभी खरीदे 539 रुपए में खरीदे 9 हजार वाला फोन

HR Breaking News, Digital Desk- Flipkart की बिग बिलियन सेल जल्द ही शुरू होने वाली है। इस सेल में कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है। इनमें से कई फोन पर मिलने वाली छूट के बारे में फ्लिपकार्ट पहले ही लोगों को बता रहा है। आज हम Redmi के एक Smartphone पर चल रहे डिस्काउंट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

Redmi 9i sport पर मिलने वाले डिस्काउंट को लेकर खुद mi ने ट्वीट जानकारी दी है। आइए जानते हैं कि Flipkart Big Billion Days सेल में इस पर आपको कितने की छूट मिलेगी, साथ ही ये भी बतायेंगे की अभी फोन पर कितने का डिस्काउंट दिया जा रहा है:

 


Redmi 9i Sport पर बिग बिलियन सेल में इतने की छूट- 


Redmi 9i Sport फोन की MRP 9,999 रुपए है और आप इसे फ्लिपकार्ट की Big Billion Days सेल में 3000 रुपए के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। जिसके बाद फोन की कीमत मात्र 6,999 रुपए रह जाएगी। बता दें कि सेल दौरान आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक के ग्राहकों को 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 


Redmi 9i Sport पर अभी कितने की छूट-


फ्लिपकार्ट पर अभी भी इस फोन पर 2000 रुपए की छूट दी जा रही है। 9,999 रुपए वाला फोन ₹7,999 में बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले बैंक ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank Credit Card और ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिल रही है। लेकिन इसके लिए आपको कम से कम 5 हजार रुपए की शॉपिंग करना जरूरी है। 

इसके साथ ही पुराने फोन को एक्सचेंज पर आप 7,460 रुपए का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। अगर फोन सही होता है तो आप Redmi 9i Sport को मात्र 539 रुपए में खरीद सकते हैं।


Redmi 9i Sport की खासियत- 


9i Sport तीन कलर ऑप्शन आता है। फोन में 6.53 इंच की HD+ Display मिलती है। इसमें 13MP का रियर कैमरा मिलता है। साथ ही इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी है। फोन MediaTek Helio G25 प्रोसेसर पर चलता है। ये फोन 7 Days Replacement Policy के साथ आता है।