home page

IRCTC - यात्रियों को धार्मिक यात्रा करने पर नहीं देना होगा रहने खाने का खर्च, रेलवे की बड़ी सौगात

IRCTC Tour Package: रेलवे की ओर से नागरिकों को खास तोहफा दिया गया हैं।  जिसके तहत आप  बालाजी, श्रीकालहस्ति समेत कई मंदिरों की यात्रा कर सकते हैं. जिसमें आपका रहने-खाने का कोई खर्चा नहीं होगा। फटाफट चेक कर लें डिटेल्स-
 | 
यात्रियों को धार्मिक यात्रा करने पर नहीं देना होगा रहने खाने का खर्च, रेलवे की बड़ी सौगात

HR Breaking News, Digital Desk- Indian Railways Tour Package: आने वाले दिनों में अगर आपका धार्मिक यात्रा करने का प्लान है तो यह आपके लिए जरूरी खबर है. रेलवे की ओर से खास पैकेज निकाले गए हैं, जिसके तहत आप बालाजी, श्रीकालहस्ति समेत कई मंदिरों की यात्रा कर सकते हैं. इस पैकेज के लिए आपको सिर्फ 18780 रुपये खर्च करने होंगे. 


IRCTC ने किया ट्वीट-


IRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अगर आपका धार्मिक यात्रा करने का प्लान है या फिर आप लॉर्ड बालाजी मंदिर, पदमावती मंदिर और श्रीकालहस्ति मंदिर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है. 

आइए चेक करें पैकेज की डिटेल्स-

पैकेज का नाम - तिरुपति देवस्थानम
ट्रैवलिंग मोड - फ्लाइट
क्लास - कंफर्ट
डेस्टिनेशन कवर्ड - लॉर्ड बालाजी, पदमावती मंदिर, श्रीकालाहस्ती


प्रस्थान की तारीख - 10 सितंबर और 24 सितंबर
टोटल सीट - 20
2 दिन की होगी यात्रा


इस पैकेज में पहले दिन आपको दिल्ली से चेन्नई के लिए यात्रा करनी होगी. वहीं, दूसरे दिन तिरुपति से चेन्नई घूमने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही उसी दिन आपको वापसी में दिल्ली के लिए रवाना होना होगा. 

कितना होगा किराया?


इस पैकेज में सिंगल ऑक्युपेसी के लिए आपको 20,750 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. वहीं, डबल ऑक्युपेसी के लिए 18,890 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होगा. इसके अलावा ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए आपको 18,780 प्रति व्यक्ति खर्च होगा. 

बच्चों का कितना लगेगा किराया?


इसके अलावा बच्चों के किराए की बात करें तो 5 से 11 साल तक के बच्चों के लिए चाइल्ड बिद बैड 17,360 रुपये प्रति व्यक्ति होगा. वहीं, चाइल्ड विदआउट बैड का किराया 17,090 रुपये प्रति चाइल्ड होगा. इसके अलावा 2 से 4 साल तक के बच्चों के लिए 15,720 रुपये प्रति चाइल्ड खर्च होंगे. 


चेक करें ऑफिशियल लिंक -


इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक http://bit.ly/2CR45AZ पर विजिट कर सकते हैं. यहां पर आपको पैकेज के बारे में पूरी डिटेल जानकारी मिल जाएगी.