home page

3000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा OnePlus के फोन, खरीदने वालों की लगी लाइन

OnePlus 11R offer : अगर आप भी अपने बजट में वनप्लस का कोई दमदार फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं। तो इस मौके को हाथ से जानें दें। दरअसल, OnePlus के इस पॉपुलर फोन की कीमत में गिरावट देखने को मिल रही हैं। इस फोन में आपको डॉल्बी साउंड और 100W चार्जिंग मिलती है। जानिए कीमत और फीचर्स से जुड़ी पूरी डिटेल....
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। OnePlus मोबाइल फोन को लेकर काफी चर्चा हो रही है और इसी बीच कंपनी के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। वनप्लस अपने लोकप्रिय फोन वनप्लस 11आर पर शानदार डिस्काउंट दे रहा है। ग्राहक इस फोन को पहले से 3000 रुपये सस्ते में खरीद पाएंगे। आपको बता दें कि वनप्लस 11R को पिछले साल 8GB रैम/128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए ₹39,999 की कीमत पर लॉन्च किया गया था। लेकिन अच्छी बात यह है कि अब यही वेरिएंट अमेज़न पर ₹27,999 की कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

और आपको बता दें कि इसके अलावा यूजर्स ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर Amazon पर फ्री ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं। इस फोन के हाइलाइटेड फीचर्स की बात करें तो इस कीमत में यह स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस है और इसमें 50 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप भी है। साथ ही इसमें 100W SuperVOOC चार्जिंग है।

बात अगर फुल स्पेसिफिकेशंस की करें तो इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसके फ्रंट में पंच होल नॉच मिलता है. साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सपोर्ट भी मौजूद है.

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित OxygenOS 13 पर चलता है। कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है।

OnePlus 11R में Adreno 730 GPU और 16GB तक LPDDR5X रैम के साथ 4nm प्रोसेस बेस्ड ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मौजूद है.

जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus 11R में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है और इसमें 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. इसमें Dolby Atmos सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं. ग्राहक इसे ब्लैक और सिल्वर वाले दो कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.