home page

Bollywood Actress: 5 एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ को लेकर किए बड़े खुलासे, जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा है की आप सुनकर दंग रह जाएंगे. देखें-वीडियो

 | 
Bollywood Actress: 5 एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ को लेकर किए बड़े खुलासे, जानकर रह जाएंगे दंग

HR Breaking News (ब्यूरो) : बॉलीवुड में सिर्फ एक्टर्स की फिल्मों की ही बात हो ऐसा होना मुमकिन नहीं। क्योंकि बॉलीवुड के फैन वर्ल्ड में स्क्रीनप्ले से ज्यादा दर्शकों को उनके चहेते एक्टर्स का रियल लाइफ कंटेंट भी एंटरटेन करता है। शायद यही वजह है कि अब फिक्शन से ज्यादा रियलिटी शोज हिट लिस्ट में टॉप पर रहते हैं। एक दौर था जब एक्टर्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया या फैन के सामने लाने से बचते नजर आते थे। 


लेकिन अब ऐसा नहीं एक्टर्स के एयरपोर्ट स्पॉटिंग से लेकर बेडरूम गॉसिपिंग तक खबरों में सुर्खियां बंटोर रही हैं। ना सिर्फ एक्टर्स बल्कि उनकी नॉन फिल्मी वाइव्स भी अब उनके स्टारडम का अहम हिस्सा बन चुकी हैं। इन बॉलीवुड वाइव्स की लाइफ भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। इसलिए तो एक्टर्स की लाइफ पार्टनर्स और एक्स पार्टनर्स पर fabulous lives of bollywood wives जैसे शोज ऑन एयर किए जा रहे हैं। सबसे खास बात ये है कि बॉलीवुड वाइव्स का भी इन शोज पर बेबाक अंदाज देखने को मिल रहा है। तो आइए आपको बताते हैं Bollywood Wives के पर्सनल लाइफ को किए गए कौन से कौन से खुलासों ने बी-टाउन में खलबली मचा दी....

ये भी देखें : मोनालिसा ने पूल में बिखेरे अपनी जवानी के जलवे, देखकर खेसारी लाल के दिल में लगी आग


 
25 साल की शादी में संजय कपूर ने पत्नी महीप को किया था चीट 


fabulous lives of bollywood wives में नजर आ रहीं एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। इस शो में महीप कपूर  में सीमा सजदेह संग बातचीत के दौरान कहा था कि शादी के शुरुआती दिनों मे संजय कपूर को छोड़ने की कगार पर थीं क्योंकि उनके पति ने उनकी शादी की शुरुआत में धोखा दिया था। महीप ने शो में सीमा सजदेह से बात करते हुए अपनी 25 साल पुरानी शादी को लेकर एक घटना को याद किया जब उनकी बड़ी बेटी शनाया कपूर बहुत छोटी थीं, तब संजय ने उन्हें धोखा दिया था। 


महीप ने बताया था कि उन्होंने शनाया को लेकर छोड़ने का फैसला कर लिया था लेकिन फिर उन्होंने संजय को एक मौका देने का फैसला किया। महीप ने बताया कि उनका ये फैसला सही रहा नहीं तो जिंदगीभर उन्हें इस बात का मलाल रहता कि उन्होंने संजय को दूसरा मौका नहीं दिया। महीप ने ये भी कहा था कि हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं हर किसी की लाइफ जैसी दिखती है वैसी नहीं होती। 


गौरी खान को कभी इंवाइट ना करें वो अपने आप आ जाती हैं

ये भी देखें : पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ किया जोरदार रोमांस, वीडियो वायरल


इन दिनों fabulous lives of bollywood wives में नजर आ रहीं चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे  कॉफी विद करण शो पर इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि गौरी खान को कभी भी इंवाइट नहीं करना चाहिए। क्योंकि उन्हें कभी भी किसी चीज के लिए इंवाइट करो तो वह ये कहती ओ इट्स टू बोरिंग। अगर आप उन्हें इंवाइट नहीं करेंगे तो वो अपने आप आ जाती हैं। 


तंगहाली के दिनों को याद कर ये बोलीं थीं महीप कपूर 


रियलिटी शो पर संजय कपूर की पत्नी महीप ने एक और बड़ा खुलासा किया था। महीप ने बताया था कि कैसे बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार कपूर खानदान से होने के बावजूद भी उनकी जिंदगी आसान नहीं रही. उन्होंने अपनी तंगहाली के दिनों को याद करते हुए कहा था- ‘मेरे आस-पास के लोगों ने मुझे कई बार ऐसा महसूस कराया कि हम कपूर परिवार का एक असफल हिस्सा थे.’ उन्होंने बताया कि जब संजय कपूर को काम नहीं मिल रहा था तो उन्हें आर्थिंक तंगी का सामना करना पड़ा था. यहां तक उस बुरे वक्त में अपनों ने भी साथ छोड़ दिया और तंगहाली पर ताने सुनने पड़े थे महीप ने इस बारे आगे बात करते हुए कहा था- ‘ऐसा समय भी था जब संजय कई सालों तक बिना किसी काम के घर पर बैठे हुए थे. पैसे की बहुत तंगी थी. मेरे बच्चे ग्लैमर और चकाचौंध के साथ-साथ इसे देखकर भी बड़े हुए हैं.’


Aryan khan के जेल जाने पर गौरी ने तोड़ी चुप्पी


हाल ही में गौरी खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बेटे आर्यन की अरेस्ट पर पहली बार बात की। आर्यन की गिरफ्तारी पर बोला -'हां एक परिवार के तौर पर हम सभी उस मुश्किल समय से गुजरे। एक मां और एक पैरेंट होने के नाते जो हम पर बीता उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज हम एक अच्छे स्पेस में हैं। 

ये भी देखें :  नम्रता मल्ला ने लचकाई अपनी हॉट कमरिया, फैंस बोले- 'जान लेगी के'

22 साल बाद सोहेल खान से तलाक क्यों लिया, इस पर सीमा सचदेव बोलीं...


फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरे सीजन में बॉलीवुड से गायब एक्टर सोहेल खान की एक्स पत्नी सीमा सचदेव ने भी शादी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए। इस शो में कंटेस्टेंट से बात करने पहुंची मैच मैकिंग फेम सीमा तपारिया से बातचीत के दौरान सीमा ने सोहेल से तलाक को लेकर बात की। जब सीमा तपारिया, सीमा सचदेव से पूछती हैं कि क्यों उनकी सोहेल खान के साथ 22 साल लंबी शादी टूटी तो वह कहती हैं कि उनके व्यूज मैच नहीं हुए। फिर उन्होंने पूछा कि ये पता चलने में उन्हें 22 साल क्यों लग गए तो सीमा पहले थोड़ी दुखी हो जाती हैं और फिर कहती मजाक करते हुए कहती हैं, ‘मुझे दरअसल, लड़कियां पसंद हैं।’ सीमा तपारिया इस कमेंट को सुनकर खुश नहीं होती हैं। वहीं सीमा सचदेव, सीमा तपारिया को देखकर हंसने लगती हैं। वह कहती हैं कि ये तो मेरे जोक से घबरा गई हैं।


अनन्या पांडे पर दो लड़को को एक साथ डेट करने के आरोप पर मां भावना ने कहा...

ये भी देखें :  नम्रता मल्ला ने नागिन की तरह मटकाई कमर, देख फैंस का मचला दिल


कॉफी विद करण में करण जौहर द्वारा अनन्या पांडे को लेकर किया गया खुलासा सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में करण ने बताया कि अनन्या एक साथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं, इस पर भावना ने अपनी बेटी का पक्ष लिया। इस पर भावना की ओर देखकर करण बोलते हैं, ‘मुझे लगता है कि अनन्या ऐसा कर चुकी है। इस पर हैरान होकर भावना बोलती हैं, उसने ऐसा किया? इस पर करण जवाब देते हैं, हां मुझे लगता है कि वह दो लोगों के बीच कन्फ्यूज्ड थी। इस पर भावना बोलीं, ’नहीं वह दो लोगों के बारे में सोच रही थी तो एक से ब्रेकअप कर लिया।’ 


 

मलाइका अरोड़ा ने कहा रात भर ये करते थे अरबाज

ये भी देखें :  गोरी नागोरी ने स्टेज पर गिराई अपने हुस्न की बिजली, फैंस बोले- 'उफ्फ तेरी अदाएं'


ना सिर्फ ऑन स्क्रीन बल्कि बॉलीवुड वाइव्स ऑफस्क्रीन भी कई इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर बात कर चुकी हैं। आपको याद हो, मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक को लेकर एक बार एक्स पति अरबाज खान के सट्टे खेलने की लत का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि वह एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे। एक्ट्रेस ने कहा की अरबाज़ खान को सट्टे खेलने की लत हो गई थी। और वो हर बार पैसा हारते जा रहे थे‌। मलाइका ने कहा था- ‘पैसों की तंगी के चलते हमें सलमान खान के पैसे पर डिपेंड रहना पड़ता था, जो मै चाहती नहीं थी। पूरी रात बंद कमरे में हमारी लड़ाई होती थी। रोते-रोते कब सुबह होती थी पता नहीं चलता था। हर रात को इस लड़ाई से वह तंग आ गई थी। फिर दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का मन बनाया था।