home page

Haryanavi Dancer: आरसी उपाध्याय के हॉट जलवे देख ताऊ के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

हरियाणा की फेमस डांस आरसी उपाध्याय का ढ़ंका पूरे भारत में बजता है। आरसी का डांस देखकर जवान तो जवान बूढे भी जवान हो जाते हैं। आरसी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आरसी रागनी पर डांस करती नजर आ रही है। 

 | 
Haryanavi Dancer: आरसी उपाध्याय के हॉट जलवे देख ताऊ के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanavi Dance Video: आरसी का नाम हरियाणा की टॉप डांसरों में शुमार है। चाहे स्टेज हो या यूट्यूब, हर प्लेटफॉर्म पर आरसी के डांस का जादू लोगों के सर चढ़कर बोलता है। तभी तो बुजुर्ग फैंस भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते। यहां हम जो वीडियो दे रहे हैं, उसमें एक ताऊजी को बेकाबू होते देख सकते हैं। हरियाणा के रागिनी कार्यक्रमों को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यहां से एक बढ़कर एक धुरंधर डांसर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने अपने ठुमकों से हिलाया स्टेज, फैंस बोले- 'बम में दम है'
 

कुछ डांसर ऐसे हैं, जो अपने मदमस्त डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा देते हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि स्टेज के आसपास उमड़ी भीड़ भी डांस में सरावोर हो जाती है। यकीनन, इन डांसरों के डांस में कोई न कोई ख़ास बात होती जो इन्हें इतना पॉपुलर बना देता है। ऐसी ही डांसर हैं आर सी उपाध्याय, जो अपने कातिलाना अंदाज से लोगों को गदर मचा देती हैं।

इस समय इंटरनेट पर आर सी उपाध्याय का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो काले और गुलाबी रंग के सूट और काले दुपट्टे में कहर ढाती देखी जा सकती हैं।

ये भी देखें : सपना चौधरी और अर्शी खान ने टिप टिप बरसा पानी सॉन्ग पर डांस कर बपरपाया कहर, देखें वीडियो

देखें आरसी उपाध्याय का डांस वीडियो : 

ये भी देखें : सपना चौधरी ने छम छम सॉन्ग पर दिखाए ऐसे लटके-झटके, देखकर बूढों के दिलों में बजने लगी घंटी


वीडियो में देखा जा सकता है कि आर सी का डांस देखने के लिए भयंकर भीड़ उमड़ पड़ी है। इन्हीं में से एक ताऊ को भी देखा जा सकता है जो ऑडियंस में खड़े होकर स्टेज पर मौजूद आर सी उपाध्याय के साथ डांस करने की कोशिश कर रहे हैं और उनके मूव्स को मैच करने की कोशिश करते हैं। ये वीडियो इंटरने पर खूब तहलका मचा रहा है।