home page

Monalisa Bold Photos : मोनालिसा की ये फोटोस देख बढ़ जाएँगी दिलों की धड़कने, 40 की उम्र में लगा रही है इंटरनेट पर आग

भोजपुरी सुंदरी मोनालिसा ने हाल ही में कुछ फोटोस इंटरनेट पर अपलोड की, जिन्हे देख कर बढ़ जाएँगी आपके दिलों की धड़कने, फोटोस देख कर नहीं लगा पाएंगे मोनालिसा की उम्र का अंदाज़ा 
 | 
Monalisa Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी बाला मोनालिसा (Monalisa) अपनी शोख अदाओं और कातिलाना लुक्स से लोगों के होश उड़ा देती हैं. मोनालिसा (Monalisa Bold Photos) जब-जब अपना बोल्ड हुस्न दिखाती हैं, लोग उन्हें देख बेकाबू हो जाते हैं. मोनालिसा कभी ब्रा तो कभी टाइट ड्रेस में हुस्न दिखाने का मौका नहीं छोड़ती हैं. एक बार फिर से मोनालिसा (Monalisa Songs) की कुछ सेक्सी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. जिन्हें देख लोग कड़कड़ाती ठंड में भी पसीना-पसीना हो रहे हैं.


मोनालिसा (Monalisa Films) अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं. मोनालिसा कभी भी अपना हुस्न दिखाने में शर्माती नहीं हैं. इस फोटो में मोनालिसा ब्लैक सेक्सी ब्रालेट में किलर पोज देती दिख रही हैं.
मोनालिसा (Monalisa Photos) की वायरल फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. हद से ज्यादा टाइट ड्रेस में मोनालिसा जमकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. मोनालिसा टाइट ड्रेस के बहाने क्लीवेज दिखाने का भी मौका नहीं छोड़ रही हैं.


मोनालिसा (Monalisa) की इन तस्वीरों में उनका ग्लैमर साफ देखने को मिल रहा है. 40 की उम्र में मोनालिसा ने अपना फिगर खूब मेंनटेन करके रखा हुआ है. मोनालिसा अक्सर ही अपने हॉट अंदाज से इंटरनेट पर आग लगाती नजर आती हैं.
मोनालिसा (Monalisa) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कभी भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं.मोनालिसा ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा तेलुगू, मलयालम, तमिल, उड़िया समेत कई भाषाओं में काम किया है.
मोनालिसा (Monalisa) ने सिर्फ फिल्में ही नहीं हिंदी टीवी सीरियल्स में भी अपना दम दिखाया है. मोनालिसा हिंदी रियलिटी शो 'बिग बॉस' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. मोनालिसा ने एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' में भी अपना जलवा दिखाया है.