home page

Monalisa Dance Video माशूका सांन्ग पर मोनालिसा ने दिखाया जोरदार डांस, भोजपुरी फैंस के उड़े होश

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी जगत की स्टार मोनालिसा (monalisa) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने मेहनत के दम पर ही भोजपुरी इंडस्ट्री (bhojpuri industry) में नाम कमाया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मोनालिसा माशूका सांन्ग पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है। 
 
 | 
Monalisa Dance Video माशूका सांन्ग पर मोनालिसा ने दिखाया जोरदार डांस, भोजपुरी फैंस के उड़े होश

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धूम मचा रहा है।


गौरतलब है कि भोजपुरी स्टार मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। सोशल मीडिया ट्रेंड को फॉलो करने वाली मोनालिसा एक बार फिर अपने डांस से तहलका मचा रही हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्रेडिंग सॉन्ग ‘माशूका माशूका’ (Mashooqa Mashooqa) पर एक शानदार डांस परफॉर्मेंस दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस इस गाने पर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं।


भोजपुरी बाला मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। आपको बात दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में मोनालिसा का नाम शुमार हैं। अपने फैशन और स्टाइल से एक्ट्रेस बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। भोजपुरी सिनेमा के अलावा मोनालिसा कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा, भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। आने वाले दिनों में एक्ट्रेस कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।